Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेलीकॉप्‍टर से दुल्‍हन ले गया दूल्‍हा: पिता की खुशी के लिए खर्च कर दिए लाखों..बोला-पापा से बड़ा कुछ नहीं

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से विदा कराकर लेकर गया। क्योंकि उसके पिता की दिली इच्छा थी उनकी बहू मंडप से हेलिकॉप्टर में  विदा होकर घर आए। 

unique marriage groom came to neemach by helicopter to pick up his bride
Author
Neemuch, First Published Nov 21, 2021, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नीमच (मध्य प्रदेश). हर पिता की चाहत होती है कि उसके बेटे का विवाह सबसे अलग हो। चाहे फिर इसमें कितने ही रुपए क्यों खर्च ना हो जाएं। कुछ ऐसी हटके चाहत थी एमपी के नीमच के रहने वाले एक शख्स की, जिनकी दिली इच्छा थी उनकी बहू मंडप से हेलिकॉप्टर में  विदा होकर घर आए। पिता की खुशी की खातिर बेटा अपनी दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर आया। इसके लिए उसने 10 लाख रुपए से ज्यादा रुपए खर्च डाले। 

हेलिकॉप्टर को देखने उमड़ा लोगों का हुजूम
दरअसल, यह अनोखी शादी नीमच जिले के सरवानिया महाराज में हुई। जहां राजस्थान भीलवाड़ा का निवासी दूल्हा गौरव ने अपनी दुल्हन चेतना को रविवार सुबह 11 बजे हेलिकॉप्टर से लेकर गया। जैसे ही गांव के लोगों ने हेलिकॉप्टर को देखा तो भीड़ जमा हो गई। हर कोई दूल्हा-दुल्हन की तस्वीरें लेने लगा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

दूल्हा-दुल्हन यूं हेलिकॉप्टर में सवार होकर पहंचे घर
बता दें कि दू्ल्हे के पिता पन्नालाल गाडरी शनिवार रात को बस और कार से भीलवाड़ा से बारात लेकर शनिवार रात को पहुंचे थे। रात में पूरी रश्मों के साथ शादी हुई। सुबह दुल्हन को हेलिकॉप्टर से लेकर रवाना हुए। जिसमें दूल्हे के अलावा उसकी दो बहनें, पिताजी व फूफाजी सवार थे. जबकि अन्य बाराती बस, कार व अन्य से निकले। नीमच से करीब 30 किमी दूर सरवानिया महाराज गांव में उतारने के लिए हेलिपैड बनाया गया था, लेकिन दो दिन की बारिश के कारण वहां कीचड़ हो गई। जिसके चलते नीमच में ही हेलिकॉप्टर खड़ा रहा।

पिता बोले-आज में बहुत खुश हूं
वहीं मीडिया से बात करते हुए दूल्हा गौरव ने बताया कि पापा का सपना था, इसलिए हम हेलिकॉप्टर से बारात लेकर आए हैं। वहीं दूल्हे के पिता पन्नालाल ने कहा मेरी इच्छा थी कि बेटे की शादी में बहू को हेलिकॉप्टर में लेकर आऊं। जिसे मेरे बेटे ने पूरा कर दिया है। आज में पहुत खुश हूं।  वहीं दूल्हे की बहन खुशबू ने बताया कि पापा की इच्छा थी कि भैया की बारात हेलिकॉप्टर में जाए। आज पापा का सपना हम-सबने पूरा कर दिया है। भैया की अप्रैल में शादी होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे कैंसिल करा दिया गया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios