Asianet News Hindi

दिग्विजय सिंह ने शेयर की ऐसी एक फोटो जो चर्चा में, लिखा-कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है..यह चित्र ही काफी

आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरु पुण्यतिथि है। इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पीएम मोदी और पंडित जवाहरलाल नेहरू की एक-एक फोटो शेयर कर दोनों के बीच अंतर बता दिए।

witter war between digvijay singh and kailash vijayvargiya
Author
Bhopal, First Published May 27, 2021, 8:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भोपाल. सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बयानों के कारण एक्टिव रहने वाले एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस राज्यसभा सांसद एक बार फिर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कोई बयान नहीं दिया बल्कि एक फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से नेताओं में ट्विटर वॉर शुरू हो गया। 

दिग्विजय ने लिखा-कुछ कहने की जरुरत नहीं चित्र ही काफी है
दरअसल, आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री पं. जवाहरलाल नेहरु पुण्यतिथि है। इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए पीएम मोदी और पंडित जवाहरलाल नेहरू की एक-एक फोटो शेयर कर दोनों के बीच अंतर बता दिए। इस फोटो में जवाहरलाल नेहरु के साथ प्रसिद्ध वैज्ञानिक आइंस्टाइन के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी योग गुरु रामदेव के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कैप्शन में लिख दिया कि  मुझे कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है। यह चित्र ही काफ़ी है।

कैलाश विजयवर्गीय दिया दिग्विजय सिंह को जवाब
दिग्विजय सिंह का ट्वीट का जवाब बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय  जी ने आज नेहरू जी की पुण्यतिथि पर नेहरू जी और मोदी जी की तुलना की है। दोनों ही अपने समय के सर्वश्रेष्ठ नेता हैं अंतर कार्यशैली का है। नेहरू जी ने धारा 370 लगाकर कश्मीर समस्या पैदा की और मोदी जी ने धारा 370 हटाकर कश्मीर समस्या का समाधान किया।

बाबा रामदेव से जुड़ा पूरा मामला
बता दें कि पूरा मामे योग गुरू बाबा रामदेव से जुड़ा हुआ है। रामदेव में हाल ही में एलौपैथी पर बयान दिया है, जिसकी चर्चा जोरो पर है। इतना ही नहीं उनके खिलाफ IMA उतर आया है और पुलिस में शिकायत की जा रही है। बस इसी मामले को जोड़ते हुए दिग्विजय सिंह ने यह तस्वीर शेयर की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios