Asianet News Hindi

बेटे की शादी में हल्दी लगाकर गीत गाकर गई मां, लेकिन कुछ देर बाद ही छाती पीट पीटकर रोने लगा दूल्हा

मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दूल्हे की मां की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वह कल तक बेटे की शादी में खुशी में गीत गा रही थी। लेकिन अब उसकी अर्थी निकलेगी।

women found dead in neemuch hotel raj palace kpr
Author
Neemuch, First Published Feb 3, 2020, 7:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नीमच. मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां शादी से एक दिन पहले दूल्हे की मौत हो गई। पूरे घर में जहां कल खुशी के गीत गाए जा रहे थे, अब वहां मातम पसर हुआ है। सबका रो-रोकर बुरा हाल है।

शादी से एक दिन पहले दूल्हे की मां की मौत
दरअसल, दर्दनाक घटना नीमच शहर में सोमवार को हुई। मृतका के पति देव किशन भराड़िया ने बताया कि 4 फरवरी को हमारे बेटे की शादी थी। इसलिए हमारा परिवार विवाह से एक दिन पहले होटल राज पैलेस में रुका हुआ था। सुबह से ही रिश्तेदार आने लगे थे। मेरी पत्नी  47 वर्षीय अनुराधा मेहमानों को लेने नीचे गई थी। लेकिन वह कुछ देर बाद वापस नहीं लौटी तो हम उसकी तलाश करने लगे। काफी देर तक तलाशने के बाद पत्नी की लाश होटल के बेसमेंट की हौज में पानी में डूबी मिली। 

इस वजह से महिला की हो गई मौत
पुलिस जांच में सामने आया कि महिला रास्ता भटक गई होगी और अधेरा होने के कारण वह हौज में जा गिरी। वहीं  मृतका के घरवालों ने पुलिस को बताया कि अनुराधा की मौत के पीछे होटल की लापरवाही सामने आई है। जिसकी वहज से यह हादसा हुआ है। यहां ना तो पर्याप्त लाइट है और ना ही कोई सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios