Asianet News HindiAsianet News Hindi

ड्रग्स केस में Nawab Malik का नया खुलासा: शेयर की केपी गोसावी की चैट, Wankhede से पूछा काशिफ के साथ रिश्ता?

ड्रग्स केस के सबसे विवादित चेहरे रहे हैं केपी गोस्वामी की चैट शेयर कर मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही समीर वानखेड़े से पूछा है कि काशिफ खान के साथ उनका क्या रिश्ता है, जो उनसे पूछताछ नहीं?

Aaryan khan drug case  nawab malik shares chat between kiran gosavi informer  kashiff khan
Author
Mumbai, First Published Nov 16, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (महाराष्ट्र). एनसीपी (NCP) नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab malik) का आर्यन खान ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और समीर वानखेड़े  (Sameer Wankhede) पर हमले लगातार जारी हैं। अब उन्होंने इस मामले में मंगलवार को एक नया खुलासा करते हुए के.पी. गोसावी ( kiran gosavi) और काशिफ खान (  kashiff khan) की सोशल मीडिया चैट को शेयर किया है। साथ ही काशिफ खान की चैट पर पूछा- खान से पूछताछ क्यों नहीं?

 वानखेड़े और फैशन टीवी के इंडिया हेड पर लगाए गंभीर आरोप
दरअसल, ड्रग्स केस के सबसे विवादित चेहरे रहे हैं केपी गोस्वामी की चैट शेयर कर मलिक ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इन चैट्स के माध्यम से वानखेड़े और फैशन टीवी के इंडिया हेड के बीच संबंध स्थापित करने का भी जिक्र किया है।

वानखेड़े और काशिफ के रिश्ते पर किया सवाल...
नवाब मलिक सवाल करते हुए पूछा कि क्रूज ड्रग्स मामले में के.पी. गोसावी और काशिफ खान मुख्य भूमिका में थे। काशिफ पोर्ट के जरिए क्रूज पर गया। काशिफ के साथ एक और दुबई का व्यक्ति था जिसका खुलासा हम अभी नहीं करेंगे। मैंने ट्विटर पर व्हाट्सएप चैट डाला है। वानखेड़े जवाब दें कि काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता है?:

मलिक ने बताए  क्रूज पार्टी मामले में कौन-कौन अहम किरदार
नवाब मलिक ने कहा, 'मेरे ट्वीट के जरिए मैंने केपी गोसावी और दिल्ली के एक इनफॉर्मर के बीच की चैट सामने लाई है। इस चैट के जरिए यह बात साफ होती है कि कुछ खास व्यक्ति को रेड के दौरान हिरासत में लिया गया है और कुछ खास लोगों को छोड़ दिया गया है। यह स्पष्ट होता है, क्रूज पार्टी मामले में केपी गोसावी और मनीष भानुशाली यह प्रमुख किरदार है। काशिफ खान यह भी इस मामले मैं महत्वपूर्ण किरदार है।

यह भी पढ़ें-Maharashtra : मलिक का आरोप - अमरावती हिंसा से पहले पैसे और शराब बांटी, साजिश में भाजपा भी शामिल

Aryan Khan Drug Case: पति और पिता के बचाव में उतरी नवाब की बेटी, भेजा देवेंद्र फडणवीस को कानूनी नोटिस

Aryan Khan Drug Case: नवाब मलिक का इल्जाम-'फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का धंधा वाया बांग्लादेश दाऊद तक'


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios