Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aryan Khan Drug Case: पति और पिता के बचाव में उतरी नवाब की बेटी, भेजा देवेंद्र फडणवीस को कानूनी नोटिस

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में अब लड़ाई नवाब मलिक(Nawab Mali) V/s देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर फोकस हो गई है। इसमें अब नवाब की बेटी भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजा है।

Aryan Khan Drug Case, Nawab Malik daughter sent legal notice to Devendra Fadnavis KPA
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 1:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में लड़ाई अब नवाब मलिक(Nawab Mali) V/s समीर वानखेड़े  (Sameer Wankhede) न होकर नवाब V/s देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) हो चली है। इस लड़ाई में अब नवाब की बेटी नीलोफर मलिक भी कूद पड़ी हैं। उन्होंने देवेंद्र फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजा है।

फडणवीस माफी मांगें
9 नवंबर को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस(Devendra Fadnavis) ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का सनसनीखेज खुलासा किया था। फडणवीस ने कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है। नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम के गैंग से जमीनी खरीदें। ये जमीनें मुंबई में ब्लास्ट करने के आरोपियों की हैं। साथ ही उन्होंने मलिक के दामाद का मामला भी उठाया था, जो ड्रग्स के मामले में लंबे समय तक जेल में रहकर आए हैं। इस बयान के बाद अब नवाब की बेटी नीलोफर मलिक नाराज हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजते हुए कहा कि वे अपने बयान के लिए माफी मांगे। नवाब मलिक ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी ने देवेन्द्र फडणवीस की तरफ से लगाए गए आरोपों पर कि उनके दामाद के घर से ड्रग्स बरामद हुए, मेरी बेटी ने कानूनी नोटिस भेजा है।

कहीं खेल गुजरात से तो नहीं चलता है
पिछले दिनों गुजरात के द्वारका में पकड़ गए ड्रग्स का मामला उठाते हुए नवाब ने सवाल किया कि कही ड्रग्स का खेल गुजरात से तो नहीं चलता है? द्वारका में ड्रग्स पकड़ा गया, क्या यह संयोग है?  नवाब ने कहा कि वे DG NCB से विनती करते है कि 1985 में कानून इसलिए बनाया गया था ताकि देश को नशा मुक्त किया जा सके। वे गुजरात के ड्रग्स कनेक्शन देश के सामने लाएंगे। बता दें कि द्वारका में 350 करोड़ का ड्रग पकड़ा गया है।

10 नवंबर को मलिक ने फडणवीस पर लगाए थे जाली नोटों का धंधा करने का आरोप
 9 नवंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने नवाब मलिक (Nawab Mali) पर अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने का आरोप लगाए थे। उनके आरोपों का जवाब देते हुए मलिक ने आज यानी 10 नवंबर को उन पर जाली नोट का धंधा चलाने का इल्जाम लगा दिया। मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि तत्कालीन सरकार के सरंक्षण में जाली नोटों का धंधा होता था।  मलिक ने आरोप लगाया फडणवीस पूरे मामले को घुमा रहे हैं। फडणवीस के संरक्षण में जाली नोटों का धंधा होता था। वो उनके जाने के एक साल बाद तक जारी रहा। उन्होंने विदेशों से आए फोन के बाद कई कुख्यात लोगों के केस सुलझाए। फडणवीस के इशारे पर वसूली होती थी। फडणवीस ने राजनीति का अपराधीकरण किया। 

यह भी पढ़ें
Aryan Khan Drug Case:समीर वानखेड़े के पिता का फूटा गुस्सा-'नवाब उनकी बेटी के करियर को बर्बाद कर रहे'
Aryan Khan Drug Case: नवाब मलिक का इल्जाम-'फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का धंधा वाया बांग्लादेश दाऊद तक'
Aryan Khan Drug Case: फडणवीस का आरोप, नवाब मलिक का दाऊद इब्राहिम गैंग से संबंध, 3.5 Cr की जमीन 20 लाख में ली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios