Asianet News HindiAsianet News Hindi

फैंस को फिर भी झटका: ना Aryan Khan की झलक देख पाए, ना जेबों में बचे मोबाइल और पर्स..हो गया ऐसा कांड


लोग आर्यन खान को देखने के लिए उत्सुख थे, उधर चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे। पलक झपकते ही चोरों ने एक साथ कई घटनाओं को अंजाम दिया। बाद में जब लोगों ने अपनी-अपनी पॉकेट में हाथ डाला तो उनके मोबाइल और पर्स गायब थे।

Aryan Khan released from jail, fans waiting for Shahrukh Khan son outside Mannat gets robbed, many mobiles stolen
Author
Mumbai, First Published Oct 30, 2021, 4:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शनिवार का दिन किंग खान यानि शाहरुख (Shah rukh Khan) के परिवार के लिए खुशी का दिन है। क्योंकि क्रूज ड्रग्स केस  (Aryan Khan Druges Case) में फंसे आर्यन खान  (Aryan Khan)  की 27 दिन बाद आखिरकार जेल से अपने घर आ गए। इतना ही नहीं उनके प्रशंसकों के लिए आज खुशियों से भरा दिन है। जैसे ही आर्यन जेल से निकले तो फैंस लाइन लगाकर खड़े दिखाई दिए। हर कोई उनकी एक झलक देखना चाहता था। लेकिन कुछ लोगों को लिए भीड़ में खड़ा होना महंगा पड़ गया। क्योंकि भीड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने हाथ साफ जो कर लिए। इस दौरान करीब 10 स्मार्ट फोन चोरी हो हुए। तो कई के पॉकेट भी कटी।

यह भी पढ़ें-Arthur Road Jail से लेकर मन्नत तकः आर्यन खान के लिए सड़कों पर आया हुजूम, देखें लाइव 20 तस्वीरें

लोग बजाते रह गए ढोल-नगाड़े और चोर कर गए कांड
दरअसल. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि आर्यन खान को लेने के लिए मुंबई के आर्थर जेल लेने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी बीच उनके घर मन्नत के आगे सुबह से फैंस की भीढ़ बढ़ने लगी थी। हर कोई अपने स्टार के बेटे को देखना चाहता था। लेकिन वहीं दूसरी तरफ चोर कुछ और प्लानिंग करने में गले हुए थे। जैसे ही फैंस ने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया। वैसे ही चोरों ने लोगों के जेबों से हाथ साफ करना शुरू कर दिया। इस दौरान करीब 10 स्मार्ट फोन और कई पर्स चोरी हुई। लोगों ने इसकी शिकयात पुलिस के पास जाकर की।

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन के बेल ऑर्डर से जेल से रिहा होने तक... तस्वीरों में देखिए हाईलाइट्स

पलक झपकते ही गायब हुए मोबाइल
बता दें कि लोग आर्यन खान को देखने के लिए उत्सुख थे, उधर चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे। पलक झपकते ही चोरों ने एक साथ कई घटनाओं को अंजाम दिया। बाद में जब लोगों ने अपनी-अपनी पॉकेट में हाथ डाला तो उनके मोबाइल और पर्स गायब थे। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही चोर गायब हो गए। उधर 'मन्नत' में जश्न का माहौल है। आर्यन के जोरदार स्वागत के लिए 'मन्नत' को लाइटों और दीयों से पूरी तरह जगमग कर दिया गया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios