Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति को आत्महत्या के लिए उकसाने पर महिला और उसके दो मित्रों पर मुकदमा दर्ज

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला और उसके दो मित्रों पर कथित रूप से महिला के पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है

Case filed against woman and two friends for provoking husband to suicide kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 15, 2019, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक महिला और उसके दो मित्रों पर कथित रूप से महिला के पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मुख्य आरोपी सुवर्ण सोनटक्के की शादी यहाँ स्थित अंबेवाड़ी के निवासी गजानन सोनटक्के (32) के साथ 2013 में हुई थी और दंपति के दो बच्चे भी थे।

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि महिला ने इस साल जुलाई में नौकरी करनी शुरू की थी जहाँ दफ्तर में उसने एक पुरुष से मित्रता कर ली। महिला के पति को इस मित्रता पर आपत्ति थी जिसके कारण पति पत्नी में अकसर झगड़ा होता था। पुलिस के अनुसार पति ने कथित तौर पर 22 नवंबर को अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो

यह कदम उठाने से पहले व्यक्ति ने 18 नवंबर को एक वीडियो बनाया था जिसमें उसने कहा था कि वह अपनी पत्नी और उसके दो मित्रों द्वारा परेशान किये जाने से तंग आ चुका है और आत्महत्या करने की योजना बना रहा है। अधिकारी के अनुसार इसके बाद उसने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिजनों को वीडियो भेजा जिन्होंने उसे आत्महत्या न करने के लिए मनाया।

पीड़ित की माँ ने इस संबंध में शुक्रवार को पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने शनिवार को मुख्य आरोपी और उसके दो मित्रों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios