Asianet News Hindi

कार पर यूं चढ़ा गया ट्रक कि उड़ गए परखच्चे, चीख-चीखकर वही दम तोड़ गए एक ही फैमिली के चार लोग

यह भीषण हादसा शुक्रवार को दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुआ था। कार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चों के अलावा ड्राइवर सहित दो अन्य लोग भी थे।

Four people of the same family die in a horrific accident between a truck and a car in Panipat kpa
Author
Panipat, First Published Jan 11, 2020, 7:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पानीपत, हरियाणा. एक दुर्घटना ने हंसते-खेलते पूरे परिवार को खत्म कर दिया। हादसा शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे  दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर बसताड़ा टोल प्लाजा पर हुआ था। कार टोल प्लाजा पर लाइन में खड़ी थी, तभी बेकाबू ट्रक ने पीछे से आकर उसे भीषण टक्कर दे मारी। इससे कार आगे खड़े टैंकर में जा धंसी। कार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे थे। उन्हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। तीन लोगों ने कार के अंदर ही ही दम तोड़ दिया। एक बच्चे को जैसे ही कार से निकाला गया, उसने भी अंतिम सांस ले ली। यह हादसा देखकर वहां मौजूद लोगों के दिल दहल गए। कुछ देर तक तो लोगों के दिमाग ने काम ही नहीं किया। इसके बाद कार में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। कार में दो अन्य लोग भी बैठे थे। वे गंभीर रूप से घायल हैं। यह परिवार शिमला का रहने वाला था।


चंद सेकंड में बिखर गईं खुशियां..
बताते हैं कि कार में शिमला हाईकोर्ट के वकील ललित शर्मा की पत्नी सरिता शारदा, पत्नी की बहन मृदुला, छोटे भाई की पत्नी शिवानी शर्मा, शिवानी के बेटे करीब 14 वर्षीय शोभित और 18 वर्षीय सनातन सहित चालक शामिल हैं। ललित शर्मा ने बताया कि ये सभी उनके छोटे बेटे सहज शर्मा को दिल्ली छोड़कर चंडीगढ़ के रास्ते वापस शिमला आ रहे थे। घटना के वक्त टोल प्लाजा पर कोई एम्बुलेंस नहीं थी। लोगों ने बड़ी मुश्किल से एक ट्रैक्टर और क्रेन के जरिये कार को तोड़कर उसमें फंसे लोगों को निकाला।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios