Asianet News HindiAsianet News Hindi

विधानसभा चुनाव पर एक्टर रितेश देशमुख का सबसे भावुक ट्वीट, वायरल होने की ये है वजह

रितेश ने पिता विलासराव को याद करते हुए लिखा, "हमने कर दिखाया पापा!  अमित देशमुख ने लातूर शहर सीट लगातार तीसरी बार 42 हजार से ज्यादा मतों से जीत हासिल की और धीरज देशमुख ने लातूर ग्रामीण सीट से 1.2 लाख मतों से जीत दर्ज की। लातूर की जनता का इस भरोसे के लिए धन्यवाद।"

Maharashtra Election Result 2019 Riteish Deshmukh Celebrates Brothers Latur Win tweet viral
Author
Mumbai, First Published Oct 24, 2019, 10:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कांग्रेस के दिग्गज नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के तीन बेटे हैं। उनका एक बेटा अमित देशमुख राजनीति में सक्रिय रहे हैं। इस बार विधानसभा चुनाव 2019 में दूसरे बेटे धीरज देशमुख ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा। जबकि तीसरा बेटा यानी रितेश देशमुख एक्टिंग करते हैं।

स्वर्गीय विलासराव के दोनों बेटे चुनाव जीतने में कामयाब रहे। लातूर सिटी से अमित देशमुख ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की। जबकि धीरज ने लातूर ग्रामीण सीट पर जीत हासिल की। दोनों भाई कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े थे। भाइयों की जीत पर रितेश देशमुख की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर अपनी भावनाएं जाहीर कीं। रितेश का ट्वीट वायरल है।

रितेश देशमुख ने क्या लिखा?

रितेश देशमुख ने अपने ट्वीट में भाइयों की जीत के लिए लातूर की जनता को शुक्रिया कहा। रितेश ने पिता विलासराव को याद करते हुए लिखा, "हमने कर दिखाया पापा!  अमित देशमुख ने लातूर शहर सीट लगातार तीसरी बार 42 हजार से ज्यादा मतों से जीत हासिल की और धीरज देशमुख ने लातूर ग्रामीण सीट से 1.2 लाख मतों से जीत दर्ज की। लातूर की जनता का इस भरोसे के लिए धन्यवाद।"

अमित ने अपने ट्वीट के साथ दो फोटो भी साझा की। एक फोटो कैम्पेन के दौरान की है जिसमें एक्टर भाइयों के लिए रोड शो करते नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरी फोटो में एक्टर सफ़ेद कुर्ते पाजामे में खड़े हैं। उनके पीछे पिता विलासराव की तस्वीर तंगी है।

एक्टर के इस ट्वीट पर तमाम सेलिब्रिटी शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर के फैन भी अपनी खुशी जाहीर कर रहे हैं। बता दें कि चुनाव के दौरान भाइयों के कैम्पेन के लिए रितेश पत्नी संग लातूर पहुंचे थे। लोगों का समर्थन मांगा था। अमित पहली बार कांग्रेस के टिकट पर 2009 में विधायक बने थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios