Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी से क्या रूठा पति: अपने साथ-साथ जला दिए पड़ोस के 10 घर भी, चंद मिनटों में करोड़ों की संपत्ति कर दी खाक

महाराष्ट्र के सातारा से जो मामला सामने आया है वह बेहाद हैरान करने वाला है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी से लड़ाई के बाद अपने घर में आग लगा दी। इतना ही नहीं वह इतना गु्स्सा हुआ कि पड़ोस के 10 मकानों को भी जला दिया।

Maharashtra  man in Satara set fire to his house along with others as his wife was angry with him
Author
Satara, First Published Oct 19, 2021, 7:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सातारा (महाराष्ट्र). पति-पत्नी के बीच छोटे-मोटे झगड़ों की खबरें तो आती रहती हैं। लेकिन महाराष्ट्र के सातारा से जो मामला सामने आया है वह बेहाद हैरान करने वाला है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी से लड़ाई के बाद अपने घर में आग लगा दी। इतना ही नहीं वह इतना गु्स्सा हुआ कि पड़ोस के 10 मकानों को भी जला दिया। सभी को पूरी तरह राख के ढेर में तब्दील कर दिया। इस घटना में करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है। वह भी एक सनकी शख्स की वजह से।

पेट्रोल छिड़क कर लगा दी घरों में आग
दरअसल, यह घटना  सातारा जिले के पाटण तालुका के मजगांव में हुई। जहां पर रहने वाले संजय पाटील नाम के युवक का अपनी पत्नी  पल्लवी के साथ कुछ कहासुनी हो गई थी। इतना ही नहीं मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इसके बाद आरोपी गुस्से में पेट्रोल लाया और अपने घर पर छिड़क कर उसमें आग लगा दी। 

इसे भी पढ़ें-प्रेमी जोड़े को तड़पा-तड़पाकर दी भयानक मौत, जिसने सुना कलेजा कांप गया, 7 दिन बाद यूं मिले कंकाल

देखते ही देखते मिनटों में सब खाक
पेट्रोल के चलते मकान से तेज लपटें उठीं और इन लपटों ने पड़ोस के 10 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। देखते ही देखते इस आग ने भयानक रुप धारण कर लिया। घरों में रखे गैस सिलेंडरों की वजह से आग और तेज हो गई। कुछ ही देर में सभी मकान जलकर पूरी तरह से खाक हो गए। गांव के लोगों ने गुस्से में आकर आरोपी को पकड़कर पहले तो जमकर पीटा, फिर पुलिस के हवाले किया।

इसे भी पढ़ें-डीजे पर डांस करते-करते डॉक्टर की मौत, ऐसे थिरके की फिर नहीं उठ सके..शॉकिंग वीडियो देख रह जाएंगे सन्न

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios