Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेमी जोड़े को तड़पा-तड़पाकर दी भयानक मौत, जिसने सुना कलेजा कांप गया, 7 दिन बाद यूं मिले कंकाल

प्रेमी जोड़ा एक सप्ताह पहले लापता हो गया था। दोनों के परिजन ने थाने में शिकायत की थी। लड़के ने पिता ने मारपीट और हत्या की आशंका जताई थी। जबकि नाबालिग लड़की के पिता ने अपहरण करने का आरोप लगाया था। आरोप है कि पुलिस ने दोनों की तहरीर को गंभीरता से नहीं लिया।
 

UP Lover couple was burnt alive by pouring acid in Unnao Both were missing for 7 days
Author
Unnao, First Published Oct 19, 2021, 4:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

उन्नाव। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां प्रेमी जोड़े की तड़पा-तड़पाकर हत्या कर दी गई। पहले दोनों पर एसिड (Acid) डाला गया। फिर उन्हें जिंदा जलाया दिया गया। घटना के 7 दिन बाद दोनों के कंकाल बरामद हुए हैं। परिजन का कहना है कि दोनों 12 अक्टूबर से लापता था। मंगलवार सुबह ही गांव के बाहर खेत में जली हालत में कंकाल मिले। फिलहाल, पुलिस ऑनर किलिंग (owner killing) मानकर घटना में जांच कर रही है।

मामला बांगरमऊ कोतवाली के भिखरियापुर गांव का है। सीओ आशुतोष कुमार के मुताबिक, बालकिशन (22 साल) का गांव की ही 16 साल की नाबालिग लड़की से प्रेम-प्रसंग चलता था। 12 अक्टूबर से दोनों लापता थे। परिजन का कहना था कि वे उनकी तलाश कर रहे थे। लेकिन, कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक खेत में दो जले हुए कंकाल देखे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जब जांच की तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं। हमलावरों ने दोनों को दर्दनाक मौत दी। लड़का और लड़की को एसिड डालकर जलाया गया था। यही कारण है कि शव कंकाल में तब्दील हो गए।

कानपुर में हैवानियत: 12 साल की बच्ची को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, 'हत्या से पहले मासूम से की दरिदंगी'

दोनों के परिजन ने थाने में शिकायत की, पुलिस ने गंभीरता नहीं बरती
जानकारी के मुताबिक, दोनों एक सप्ताह से लापता थे। परिवारवालों ने बताया कि वे तलाश कर रहे थे। लेकिन कहीं नहीं मिले। दोनों के परिजन ने थाने में तहरीर दी थी। बालकिशन के पिता चेतराम ने 13 अक्टूबर को बेटे को मारपीट कर अगवा कर ले जाने और हत्या करने की आशंका जताई थी। जबकि लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि बालकिशन उनकी बेटी को भगाकर ले गया है। आरोप है कि पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई।

सो रही पत्नी और दो बेटियों को जिंदा जलाया,फिर चीखने पर कमरा बंद कर आ गया बाहर

ऑनर किलिंग के एंगल से भी जांच
पुलिस का कहना था कि गांव से 800 मीटर की दूरी पर इनके कंकाल पड़े मिले। पुलिस ने कपड़े, मोबाइल और चप्पल से दोनों की पहचान की गई। फिलहाल, ऑनर किलिंग का मामला मानकर जांच की जा रही है।

दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। लापता होने के बाद की लोकेशन भी पता कर रहे हैं। मामले के जल्द खुलासे के लिए टीम बनाईं हैं। सभी एंगल पर जांच कर रहे हैं। जिन पर आशंका है, उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं।- आशुतोष कुमार, पुलिस सर्किल अफसर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios