Asianet News Hindi

कानपुर में हैवानियत: 12 साल की बच्ची को पेट्रोल डाल जिंदा जलाया, 'हत्या से पहले मासूम से की दरिदंगी'

यह दिल दहला देने वाली घटना कानपुर जिले के जैतापुर गांव में बुधवार देर रात घटी है। मासूम अपनी दादी के साथ रात को घर के बाहर चारपाई पर सोई थी। सुबह उसकी घर से 200 मीटर दूर अधजली लाश मिली। बच्ची के शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था। 

uttar pradesh news kanpur news heinous crime stories  12 year old girl physical molestation after burnt to death kpr
Author
Kanpur, First Published Jul 1, 2021, 9:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैवानियत का हद पार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 12 साल की एक बच्ची की घर से 200 मीटर दूर अधजली लाश मिली है। बच्ची के शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं था। परिजनों के मुताबिक, दरिंदों ने पहले मासूम  के साथ रेप किया फिर उसे जिंदा जलाकर मार डाला।

रात को अपनी दादी के साथ सोई थी मासूम
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना कानपुर जिले के जैतापुर गांव में बुधवार देर रात घटी है। मासूम अपनी दादी के साथ रात को घर के बाहर चारपाई पर सोई थी। सुबह जब परिजन जागे तो उनको बच्ची कहीं दिखाई नहीं दी। काफी देर तक बच्ची को खोजा लेकिन वह कहीं पर नहीं दिखाई दी।

बगीजे में बिना कपड़ों के मिली बच्ची की लाश
परिवार ने जब बच्ची खोजा  तो वह अपने घर  से 200 मीटर दूर एक बगीचे में मिली। लेकिन वह जिंदा नहीं थी, अधजली लाश थी और शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।  साथ ही पास में एक चारपाई भी मिली है। जिससे यह अंदाशा  जाताया जा रहा है कि पहले मासूम का रेप किया गया होगा। फिर उसे जिंदा जला दिया।

केमिकल या पेट्रोल को डालकर बच्ची को जलाया
मामले का पता चलते ही जिले के तमाम पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर जांच शुरू कर दी गई। IG रेंज मोहित अग्रवाल ने बताया कि क्राइम सीन देखकर लग रहा है कि किसी ज्वलनशील केमिकल या पेट्रोल को डालकर बच्ची को जलाया गया है। जल्द इस मामले की पूरी जानकारी सामने आएगी। वहीं परिजनों और गांव के लोगों में घटना को लेकर जबरदस्त गुस्सा है। वह आरोपियों को पकड़ने और उन्हें फांसी देने की मांग कर रहे हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios