Asianet News Hindi

पिकनिक मनाने गया यह परिवार वापस नहीं लौटा जिंदा, पति-पत्नी और बेटे का शव मिला..बेटियों का नहीं पता

महाराष्ट्र के नांदेड़  में पिकनिक लिए गए एक परिवार के पांच लोगों के साथ हादसा हो गया। पुलिस को एक सप्ताह बाद तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं। वहीं दो की खोज फिलहाल जारी है।

maharashtra missing couple and sons body found daughters still missing  family who went to picnic thewaterfall in nanded kpr
Author
Nanded, First Published Oct 2, 2020, 1:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नांदेड़ (महाराष्ट्र). अक्सर लोग समय मिलते ही पिकनिक मनाने के लिए निकल जाते हैं। लेकिन कभी-कभी यह खुशी पलभर में मातम में बदल जाती है। ऐसी ही एक दुख घटना महाराष्ट्र के नांदेड़ से सामने आई है। जहां पिकनिक लिए गए एक परिवार के पांच लोगों के साथ हादसा हो गया। पुलिस को एक सप्ताह बाद तीन लोगों के शव बरामद हुए हैं। वहीं दो की खोज फिलहाल जारी है।

एक सप्ताह बाद इस हालत में मिली पति-पत्नी और बेटे की लाश
दरअसल, शुक्रवार को नांदेड़ के सहस्रकुंड झरने के पास से एक  दंपति और उनके बेटे का शव पुलिस को मिला है। पुलिस ने उनकी पहचान प्रवीण वालेमेश्वर और उनकी पत्नी व 11 साल के एक बेटे के रूप में की। बता दें कि पांच लोगों का यह परिवार वे पिछले सप्ताह पिकनिक मनाने के लिए इस झरने पर गया था। जो अचानक गायब हो गया था, काफी खोजबीन के बाद अब तीन शव मिल गए हैं। वहीं दो अभी भी लापता हैं।

बेटियों का अब तक सुराग नहीं...
पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि परिवार झरने के नीचे नहाने गया होगा और अचानक पानी के फ्लो आ जाने से वह बह गए होंगे। हालांकि करीब 7 दिन से इसके बाद से लगातार गोताखोर और स्थानीय पुलिस टीम इनकी तलाश कर रही थी। लेकिन अभी भी दो बेटियों का अब तक सुराग नहीं मिला है।  गोताखोर की एक टीम आज भी तलाश कर रही है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios