Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या समीर वानखेड़े की पत्नी के पास है दाऊद-नवाब मलिक के कनेक्शन के सबूत, जानें क्या है चैट की सच्चाई..

NCP नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेडे को लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया। जिसमें एक शख्स ने लिखा है कि मैडम क्रांति मेरे पास दाऊद और नवाब के कनेक्शन का पुख्ता सबूत है प्लीज डीएम करें। इसके जवाब में क्रांति ने लिखा आपके पास किस तरह के सबूत हैं। उस शख्स ने फिर लिखा कि मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद के फोटो हैं। 

Maharashtra mumbai, sameer wankhede wife kranti redkar reply nawab malik tweet over dawood connection stb
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 3:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई : महाराष्ट्र (maharashtra) के मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक (nawab malik) NCB अधिकारी समीर वानखेडे (sameer wankhede) पर लगातार आरोप लगा रहे हैं और हमले कर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने समीर के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मलिक ने वानखेड़े के पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े (kranti redkar wankhede) को लेकर एक ट्वीट किया है, जिस पर पलटवार करते हुए क्रांति वानखेड़े ने नवाब मलिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही है। उनका कहना है कि मलिक ने जो ट्वीट किया है वह पूरी तरह से फेक है।

क्या है मामला
NCP नेता नवाब मलिक ने समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेडे को लेकर एक चैट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया। जिसमें एक शख्स ने लिखा है कि मैडम क्रांति मेरे पास दाऊद और नवाब के कनेक्शन का पुख्ता सबूत है प्लीज डीएम करें। इसके जवाब में क्रांति ने लिखा आपके पास किस तरह के सबूत हैं। उस शख्स ने फिर लिखा कि मेरे पास नवाब मलिक और दाऊद के फोटो हैं। जिस पर क्रांति ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि प्लीज सेंड इसके लिए आपको इनाम मिलेगा। हालांकि नवाब मलिक द्वारा शेयर किए गए इस चैट को क्रांति रेडकर फर्जी बताया है।

क्रांति रेडकर वानखेड़े का पलटवार
नवाब मलिक के इस ट्वीट पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने पलटवार किया है। उन्होंने चैट को फर्जी बताया और लिखा कि यह चैट गलत तरीके से बनाई गई है। मेरी किसी से भी इस तरह की कोई बात नहीं हुई है। एक बार फिर बिना वेरिफाई किए गए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है। मैं इसकी शिकायत मुंबई साइबर सेल से कर रही हूं। उन्होंने आगे लिखा कि समर्थकों चिंता न करें, यह हमारी संस्कृति और हमारी भाषा नहीं है।

 

नवाब मलिक और समीर वानखेड़े में तकरार 
बता दें कि नवाब मलिक और समीर वानखेड़े के बीच चल रही तकरार में हर रोज कुछ नया सामने आ रहा है। दोनों की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। मामला बॉम्बे हाईकोर्ट की चौखट तक भी पहुंच चुका है। दोनों के वकील कोर्ट में दलीलें रख रहे हैं। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगाए हैं। जिनमें जबरन वसूली, धर्म छिपाने, फेक दस्तावेज से नौकरी पाने समेत कई आरोप शामिल हैं। जबकि वानखेड़े और उनके परिवार की तरफ से सभी आरोपों को झूठा बताया गया है। 

इसे भी पढ़ें-Nawab malik V/s Sameer Wankhede: बॉम्बे HC देगी आदेश; ताकि बंद हो 'जाति-चरित्र' पर कीचड़ उछालने की पॉलिटिक्स

इसे भी पढ़ें-समीर वानखेड़े की सफाई- मां ने बर्थ सर्टिफिकेट में लिखवा दिया था मुस्लिम धर्म, पिता को पता चला तो सुधार करवाया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios