Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई के बांद्रा में बड़ा हादसा: 5 मंजिला इमारत भर भराकर गिरी, मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका

मुंबई के बांद्रा इलाके से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक पांच मंजिला इमारत अचानक गिर गई है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक, इस बल्डिंग में कम से कम 5 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है।

maharashtra news five storey building collapsed in bandra  many people feared trapped in mumbai kpr
Author
Mumbai, First Published Jan 26, 2022, 6:38 PM IST

मुंबई (महाराष्ट्र)..मुंबई के बांद्रा इलाके से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक पांच मंजिला इमारत अचानक गिर गई है। शुरूआती जानकारी के मुताबिक, इस बल्डिंग में कम से कम 5 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। हादसे की जानकारी लगते ही बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद राहत में बचाव कार्य का जारी शुरू कर दिया गया है।

5 गाड़ियां और 6 एबुलेंस पहुंची
दरअसल, यह हदासा बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है, जहां बांद्रा के बेहराम नगर इलाके में पांच मंजिला इमारत अचानक गिर गई। जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव में जुट गया है। मौके पर दमकल की 5 गाड़ियां और 6 एबुलेंस पहुंच चुकी है। 

एक दिन पहले मलाड में गिरी थी तीन मंजिला इमारत
बता दें कि एक दिन पहले यानी मंगलवार को भी मुंबई के मलाड इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने का मामला सामने आया था। हालंकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। अब इस इमारत के गिरने का मामला सामने आया है। इसमें भी अभी तक किसी की जान नहीं गई है।

कुछ दिन पहेल ही आग लगने से हुई थी 6 लोगों की मौत
मुंबई के ताड़देव इलाके में कुछ दिन पहले एक बहुमंजिली इमारत कमला बिल्डिंग में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई थी। वहीं 23 अन्य घायल हुए थे। आग लगने का कारण शार्टसर्किट बताया गया था। घटना के बाद मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने घटना की जांच के लिए एक कमेटी बनाई थी।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios