Asianet News Hindi

महाराष्ट्र में पुलिस वाले बीजेपी नेता को बेरहमी से मारते रहे वह गिड़गिड़ाता रहा, वीडियो वायरल

वीडियो में जिस व्यक्ति की पुलिसवाले पिटाई कर रहे हैं वह जालना जिले के बीजेपी यूथ विंग का महासचिव शिवराज नारियालवाले है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई थी।

Maharashtra Police viral video of brutally beating a BJP youth wing leader DHA
Author
Mumbai, First Published May 27, 2021, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाराष्ट्र में पुलिस द्वारा एक शख़्स की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस अस्पताल में एक व्यक्ति को घेर कर मार रही है और पीड़ित हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगा रहा। बताया जा रहा कि बेरहमी से मार रहे पुलिसवालों में दो वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी शामिल हैं। पीट रहा व्यक्ति बीजेपी यूथ विंग का पदाधिकारी बताया जा रहा है। 

 

यह है मामला

वीडियो में जिस व्यक्ति की पुलिसवाले पिटाई कर रहे हैं वह जालना जिले के बीजेपी यूथ विंग का महासचिव शिवराज नारियालवाले है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई थी। युवक एक हादसे में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक की मौत के बाद उसके रिश्तेदार ने बीजेपी के शिवराज को अस्पताल बुलाया था। युवक की मौत से परिजन आक्रोशित थे। शिवराज भी परिजन की ओर से पहुंचे थे। अस्पताल प्रशासन और पीड़ित पक्ष में बहस हुई। कहासुनी के बाद अस्पताल वालों ने पुलिस बुला ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी नेता शिवराज नारियलवाले को लाठियों से बुरी तरह पिटाई करनी शुरू कर दी। 
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसवाले एक व्यक्ति को घसीटते हुए ले गए और लाठियों से पिटाई करनी शुरू कर दी। बेरहमी से पिटाई होने पर शिवराज पुलिसवालों के सामने गिड़गिड़ा रहा है लेकिन कोई उसकी नहीं सुन रहा है। बताया जा रहा है कि पिटाई करने वालों में एक डिप्टी एसपी और एक इंस्पेक्टर भी शामिल रहा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios