Asianet News HindiAsianet News Hindi

महाराष्ट्र में भीषण दर्दनाक हादसा, सरिए से भरा ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत

महाराष्ट के बुलढाणा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार, 16 मजदूरों को लेकर जा रहा एक टिपर ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर यूपी और बिहार के रहने वाले हैं। अभी इनकी पहचान नहीं हो पाई है। 

maharashtra road accident in buldhana news and update
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2021, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट के बुलढाणा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जानकारी के अनुसार, 15 मजदूरों को लेकर जा रहा एक टिपर ट्रक पलट गया। बताया जा रहा है कि यहां गाड़ी पलटने से 13मजदूरों की मौत हो गई है। मृतक इसी गाड़ी में सवार थे। हालांकि अभी मृतकों के नाम सामने नहीं आए हैं। 

 


बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के सिंदखेड राजा में ये दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां लोहे के सरिये से भरे ट्रक के पलटने से इस पर सवार 13 लोगों की मौत हो गई है। हादसे के वक्त ट्रक पर कुल 15 लोग सवार थे। बुलढाणा पुलिस के मुताबिक, ट्रक के पलटने के बाद सरिए के नीचे दबने से 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरों की इलाज के दौरान मौत हुई।

 

पुलिस के मुताबिक, ट्रक की रफ्तार तेज थी और उस पर लोड भी ज्यादा था। इसलिए वह बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद सरिए के नीचे दबने से 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी मृतक उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले थे, जो मजदूरी के लिए महाराष्ट्र आए थे। हादसे में जिंदा बचे 3 में से 2 लोगों को जालना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios