Asianet News HindiAsianet News Hindi

साकीनाका रेप-मर्डर केस - पीड़िता से आरोपी की थी जान-पहचान, छुटकारा पाने की कोशिश की तो की बर्बरता

आरोपी 25 दिनों से महिला को मनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब महिला ने उसकी बात नहीं मानी तो वह नाराज हो गया और गुस्से में उस पर हमला कर दिया। 

Maharashtra Sakinaka rape-murder case Police filed charge sheet The accused was following the victim for 25 days
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2021, 3:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई : साकीनाका रेप-मर्डर केस में 18 दिन बाद आखिरकार मुंबई पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दिया है। चार्जशीट में कहा गया है कि आरोपी की पीड़िता से जान-पहचान थी लेकिन वह उससे छुटकारा पाना चाह रही थी। इससे नाराज आरोपी ने 10 सितंबर को उसका पीछा किया और उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उसके प्राइवेट पार्टी पर भी लोहे की रॉड से हमला किया। अगले दिन राजवाड़ी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


इसे भी पढ़ें- संबंध बनाने के दौरान लड़की की हुई मौत, ये कहकर हत्यारे ने बचने की कोशिश की, लेकिन एक गलती पड़ी भारी


25 दिन से महिला का पीछा कर रहा था आरोपी

इस केस के संबंध में पुलिस ने 28 सितंबर को डिंडोशी की सत्र अदालत में 345 पन्नों का चार्जशीट दाखिल किया। जिसमें कई खुलासे हुए हैं। पुलिस ने चार्जशीट में बताया है कि आरोपी 25 दिनों से महिला को मनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब महिला ने उसकी बात नहीं मानी तो वह नाराज हो गया और गुस्से में उस पर हमला कर दिया। आरोपी पर पुलिस ने SC-ST उत्पीड़न रोकथाम अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज किया है।

अब तक 77 लोगों के बयान दर्ज

चार्जशीट में पुलिस ने बताया है कि 18 दिनों में मामले की जांच की गई और आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाए गए। जिसमें मेडिकल रिपोर्ट, केमिकल एनालिसिस, फॉरेंसिक रिपोर्ट शामिल हैं। पुलिस ने मामले में 77 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं। जिसमें से 24 बयान अहम गवाहों के हैं। इन बयानों में उस सुरक्षागार्ड का बयान भी शामिल है, जिसने महिला को घायल हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी थी।

 

इसे भी पढ़ें - CBI कर सकती है 'कानपुर प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता मर्डर केस' की जांच; पुलिस की क्रूरता का हुआ था शिकार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios