Asianet News HindiAsianet News Hindi

हमारे यहां की ट्रैफिक पुलिस क्या एयरफोर्स से कम है, बाइक सहित कर लेती है एयरलिफ्ट

बताया जा रहा है कि नो पार्किंग में गाड़ी पार्क करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही थी उसी दौरान एक बाइक का बाइक सवार उसमें बैठ गया लेकिन पुलिस ने उसके साथ उसे भी एयरलिफ्ट कर दिया। 

Maharashtra  traffic police in Pune towed bike along with rider
Author
Pune, First Published Aug 20, 2021, 4:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. बारिश के मौसम में बाढ़ में फंसे लोगों को एयरलिफ्ट करने के कई वीडियो आपने सोशल मीडिया में देखें होंगे। लेकिन इस दिनों एक बाइक के एयरलिफ्ट करने का फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो महाराष्ट्र के पुणे का है। इसे 19 अगस्त को शूट किया गया था अब ये वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें-  गजब मामला: यहां एक मजदूर की सुरक्षा में 24 घंटे रहती है पुलिस, गाड़ी चलाने से लेकर घर तक रहता पहरा

फोटो में आप देख सकते हैं कि इस तरह से एक बाइक को ट्रैफिक पुलिस के द्वारा उठाया जा रहा है। इस बाइक में सवार भी बैठा हुआ है और ट्रैफिक पुलिस बाइक सवार समेत बाइक को क्रेन से उठा रही है। बताया जा रहा है कि नो पार्किंग में गाड़ी पार्क करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही थी उसी दौरान एक बाइक सवार अपनी गाड़ी में बैठा था। लेकिन पुलिस ने उसके साथ ही बाइक को उठा लिया।

इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया में सामने आने के बाद अब लोग ट्रैफिक डिपार्टमेंट के काम करने के तरीके पर नाराजगी जता रहे हैं। जिस दौरान बाइक सवार को ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग उठा रहे थे, वह कह रहा था,'सर, मेरी बाइक नो-पार्किंग में नहीं है। इतना कहने के बावजूद ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोग नहीं माने और व्यक्ति को बाइक के साथ उठा लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios