Asianet News HindiAsianet News Hindi

गरबा में डांस करते समय बेटे की मौत, खबर सुनते ही हॉस्पिटल की चौखट पर पिता ने भी तोड़ दिया दम

गरबा में डांस करते-करते बेटा अचेत होकर जमीन पर गिर गया। पिता उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टर ने जांच के बाद उसकी मौत की खबर दे दी। यह सुन पिता भी गिर गए और दम तोड़ दिया।
 

Man Dies While Dancing, Father Who Rushed Him To Hospital Dies Of Shock vva
Author
First Published Oct 3, 2022, 3:36 PM IST

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर में 35 साल के बेटे और 66 साल के पिता की मौत हो गई। मनीष नरपजी सोनिग्रा नाम का युवक विरार शहर में नवरात्र के अवसर पर आयोजित गरबा में डांडिया रास रचा रहा था। डांस करते-करते वह अचेत होकर जमीन पर गिर गया। 

नरपजी सोनिग्रा बेहोश बेटे को लेकर आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद मनीष को मृत घोषित कर दिया। यह सुनते ही नरपजी सोनिग्रा जमीन पर गिर गए। उनकी भी वहीं मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात की है।विरार पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी दी। मनीष विरार के ग्लोबल सिटी कॉम्प्लेक्स में आयोजित डांडिया में डांस कर रहे थे। विरार पुलिस ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुजरात में भी हुई डांस करते वक्त मौत
इसी तरह की एक घटना में गुजरात के आणंद जिले में हुई थी। यहां रविवार को गरबा में नाचते वक्त 21 साल के युवक की मौत हो गई। वीरेंद्र सिंह रमेश भाई राजपूत बेहोश होने से पहले गरबा कर रहे थे। बेहोश होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। इससे पहले जम्मू में लाइव शो के दौरान 20 साल के कलाकार की मंच पर मौत हो गई थी। वहीं, बरेली में जन्मदिन की पार्टी में डांस करते समय एक अधेड़ की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें- गांजा पीने के बाद ठिकाने पर नहीं रहा दिमाग, मासूम का गला रेंत दिया, बोले-सपना आया था कि एक बलि चढ़ाओ

यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ से तंग लड़की ने मनचले से लिया खतरनाक इंतकाम, अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी से जंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios