Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुम्बई में कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 100 से अधिक मामले दर्ज, 6 होटलों समेत 53 दुकानों पर हुई कार्रवाई

एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लोगों को घर पर पृथक रहने की सलाह दी गयी थी, लेकिन वे बाहर घमूते हुए देखे गए थे। इस बाबत तीन मामले दर्ज किए गए। सार्वजनिक स्थानों पर बिना इजाजत और जरूरत के जमा होने के मामले में 10 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। 

More than 100 cases registered for violation of curfew in Mumbai, action on 53 shops including 6 hotels kpm
Author
Mumbai, First Published Mar 24, 2020, 6:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लागू किए गए निषेधात्मक आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई में 100 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं।

लॉकडाउन के दौरान 6 होटलों और 53 दुकानों पर कार्रवाई की गई

एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि लोगों को घर पर पृथक रहने की सलाह दी गयी थी, लेकिन वे बाहर घमूते हुए देखे गए थे। इस बाबत तीन मामले दर्ज किए गए। सार्वजनिक स्थानों पर बिना इजाजत और जरूरत के जमा होने के मामले में 10 प्रकरण दर्ज किए गए हैं। वहीं अवैध परिवहन के लिए वाहन चालकों के खिलाफ छह मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि बंद के नियमों का उल्लंघन करने पर 16 होटलों और अन्य ऐसे प्रतिष्ठानों और 53 दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

महाराष्ट्र में अब तक 101 लोगों में संक्रमण की पुष्टि

उन्होंने बताया कि हमने भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत 144 मामले दर्ज किए हैं। कोरोना वायरस के प्रसार चक्र को तोड़ने के लिए राज्य में बंद और कर्फ्यू लागू है। मंगलवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 101 तक पहुंच गयी है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios