Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई में तेज रफ्तार का बस का कहर, 21 सेकेंड के वीडियो में देखिए कैसे ऑटो और लोगों को रौंदते हुए निकली बस

इस मामले में जानकारी देते हुए डिंडोशी पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। यह घटना मंगलवार की है। जब एक बस संतोष नगर से कुर्ला जा रही थी उसी दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया।

mumbai news over speed bus damaged auto kurla mumbai pwt
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 9:35 AM IST

मुंबई. महाराष्ट्र के मुंबई में एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। यहां एक बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण 4 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। बड़ी बात ये रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था जिस कारण से वो अनियंत्रित हो गई और 4 लोगों को रौंदते हुए निकाल गई। 

घायल अस्पताल में भर्ती
इस हादसे में घायल हुए लोगों को वेदांत अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं जिन लोगों को हादसे में गंभीर रूप से चोटें आई हैं उन्हें जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। सभी घायलों की स्थिति स्थिर है। जानकारी के अनुसार, डिंडोशी पुलिस ने मामले में केस कर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
यह घटना मंगलवार की है। जब एक बस संतोष नगर से कुर्ला जा रही थी उसी दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया। जिस कारण से बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ऑटो और वहां मौजूद लोगों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। इस पूरे घटना को वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि बस अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जाकर टकरा गई।

क्या कहा पुलिस ने
इस मामले में जानकारी देते हुए डिंडोशी पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे कैद हुए वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस वक्त बस अनियंत्रित हुई उसकी रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस के अनुसार, वीडियो देखकर लग रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था जिस कारण से हादसा हुआ। वहीं, दूसरी तरफ बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन द्वारा भी घटना के कारण की जांच की जा रही है।

 

 

इसे भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद छिड़ी रार: संजय राठौड़ को मंत्री बनाए जाने पर बीजेपी महिला नेता ने उठाए

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios