Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mukesh Ambani के घर Antilia के बाहर सुरक्षा बढ़ाई, बैग लिए दिखे दो संदिग्ध..पुलिस में मचा हड़कंप

देश के सबसे अमीर और मशहूर उद्दोगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है। एक टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो संदिग्ध जो एक बैग लेकर उससे एटीलिया के बारे में जानकारी ले रहे थे। 

Mumbai Reliance Industry Mukesh Ambani Antilia security increased
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2021, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई (महाराष्ट्र). देश के सबसे अमीर और मशहूर उद्दोगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया (Antilia) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मुंबई पुलिस ने बंगले के बाहर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है। एक टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो संदिग्ध जो एक बैग लेकर उससे एटीलिया के बारे में जानकारी ले रहे थे। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही ड्राइवर को बुलाकर उसके बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

दाढ़ी वाले थे युवक उर्दू में कर रहे थे बात
दरअसल, सोमवार को दो संदिग्ध युवक मुंबई के एक ट्रैक्सी ड्राइवर से मुकेश अंबानी के ऑलीशान बंगले का पता और कुछ जानकारी ले रहे थे। इसके बाद ड्राइवर ने यह सूचना मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में फोनकर दी। टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि किला कोर्ट के सामने एक एक दाढ़ी वाले व्यक्ति ने उससे एंटीलिया का पता पूछा। वह सिल्वर कलर की वैगन आर कार में सवार था। उसकी दाढ़ी बड़ी थी और उसके साथ में एक और युवक था। दोनों उर्दू में बात कर रहे थे। उनके पास एक बैग था। 

आसपास के इलाके की नाकाबंदी
बता दें कि मुंबई के आजात पुलिस स्टेशन में टैक्सी ड्राइवर के बयान दर्ज किए गए। इसके बाद तत्काल एक्शन लेते हुए एंटीलिया के आसपास के इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बंगले की तरफ से आने जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करके सभी संदिग्धों की जांच की जा रही है। सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं। एंटीलिया के पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया है।

पहले भी एंटीलिया पर मंडराया था खतरा
एंटीलिया की सुरक्षा पर खतरे का मामले पिछले दिनों लगातार आ रहे हैं। इससे पहले फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से भरी एक कार को पुलिस ने बरामद किया था। इस कार में एक पत्र के साथ  20 जिलेटिन की छड़ें मिली थी। चिट्ठी में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी। इस मामले में सचिन वझे अभी पुलिस हिरासत में है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios