Asianet News Hindi

क्या सांप भी बहादुर पुलिसवालों से डरते हैं, देखिए फन फैलाए बैठा कोबरा कैसे चुपचाप डिब्बे में घुस गया

बहादुर पुलिसवालों से चोर-उचक्के ही नहीं, जहरीले सांप भी डरते हैं! इस काेबरा सांप को देखकर तो ऐसा ही लगता है। यह मामला महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के एक सरकार अस्पताल का है। यहां रात 2 बजे किसी महिला के ऑपरेशन की तैयारी चल रही थी। तभी एक डॉक्टर की नजर कौने में बैठे कोबरा पर पड़ी। कोबरा फन फैलाए बैठा था। यह देखकर स्टाफ वहां से भाग खड़ा हुआ। बाद में वहां एक पुलिसवाला पहुंचा। उसने बड़े आराम से सांप को एक डिब्बे में बंद कर दिया।

Nandurbar cobra, when snake entered into operation theater kpa
Author
Nandurbar, First Published Jun 24, 2020, 3:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 

नंदुरबार, महाराष्ट्र. कोबरा को देखकर अच्छे-खासों की हवा टाइट हो जाती है। लेकिन यहां सांप की हवा टाइट होते देखी गई। बहादुर पुलिसवालों से चोर-उचक्के ही नहीं, जहरीले सांप भी डरते हैं! यह मामला महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के एक सरकार अस्पताल का है। यहां रात 2 बजे किसी महिला के ऑपरेशन की तैयारी चल रही थी। तभी एक डॉक्टर की नजर कौने में बैठे कोबरा पर पड़ी। कोबरा फन फैलाए बैठा था। यह देखकर स्टाफ वहां से भाग खड़ा हुआ। बाद में वहां एक पुलिसवाला पहुंचा। उसने बड़े आराम से सांप को एक डिब्बे में बंद कर दिया।

सरकारी हास्पिटल में दिखा सांप...
मामला नंदुरबार के सरकारी हास्पिटल का है। जब ऑपरेशन की तैयारियां जारी थीं, तभी एक डॉक्टर को कौने में बैठा सांप दिखाई दिया। लोगों को देखकर सांप फन फैलाकर बैठ गया था। सांप को आक्रामक देखकर पूरा स्टाफ डरके मारे बाहर निकल गया। इसके बाद एक पुलिसवाला विशाल नागरे वहां पहुंचा। उसे देखकर सांप पहले फन फैलाए बैठा रहा, लेकिन पुलिसवाला भी निडरता, लेकिन सतर्कता से उसके सामने खड़ा रहा।

 

खाली डिब्बे में घुस गया सांप..
पुलिसवाले ने सावधानी से एक खाली डिब्बा सांप के ऊपर रखा। सांप उसमें घुस गया। इसके बाद उसे ले जाकर बाहर छोड़ दिया गया। सांप निकल जाने के बाद स्टाफ की जान में जान आई और फिर महिला का ऑपरेशन किया जा सका।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios