Asianet News Hindi

शिवसेना-भाजपा गठबंधन के लिये अगले 24 घंटे अहम: संजय राउत

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के मध्य सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बैचैनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि दोनों दलों में एक फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है और "अगले 24 घंटे" अहम हैं। 

Next 24 hours are important for Shiv Sena-BJP alliance: Sanjay Raut
Author
Mumbai, First Published Sep 23, 2019, 8:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिये सत्तारूढ़ भाजपा-शिवसेना के मध्य सीट बंटवारे को लेकर बढ़ती बैचैनी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को कहा कि दोनों दलों में एक फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है और "अगले 24 घंटे" अहम हैं। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किये जाएंगे। इससे पहले सोमवार को ही मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा कि "सही समय" पर सीट बंटवारे को लेकर हुए समझौते की आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

दोनो पार्टियों के लिए अहम हैं अगले 24 घंटे  
फड़णवीस ने गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया मांगे जाने पर कहा, "मैं भी शिवसेना के साथ गठबंधन करने के लेकर समान रूप से चिंतित हूं। हालांकि आधिकारिक घोषणा सही समय पर की जाएगी।" राउत ने एक स्थानीय समाचार चैनल से कहा कि भाजपा और उनकी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अगले 24 घंटे अहम हैं।

हो चुका है सीट का बंटवारा 
उन्होंने कहा, "सीट-बंटवारे को लेकर फॉर्मूले पर काम लगभग पूरा हो चुका है। यह अंतिम चरण में है। सेना अपनी जबान की पक्की है। शिवसेना अपने वादे की पक्की है। जब लोकसभा चुनाव होने थे (इस साल अप्रैल-मई में), सीट-बंटवारे के लिए कुछ व्यवस्था को अंतिम रूप दिया गया था।"

(यह खबर न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा की है। एशियानेट हिंदी की टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios