Asianet News HindiAsianet News Hindi

68.2 लाख रुपये के गहने चुराकर सालों से फरार था आरोपी, पुलिस ने 7 साल बाद ऐसे पकड़ा

आभूषण कारोबारी के घर से 68.2 लाख रुपये के गहने और तीन लाख रुपये नकद चोरी के मामले में सात साल से फरार 32 वर्षीय आरोपी, पुलिस ने बताया कि आरोपी संदीप दाऊजी शर्मा मूल रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा का रहने वाला
 

police catches thieve who steal jewelry worth 68.2 lakh after 7 years
Author
Mumbai, First Published Nov 27, 2019, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई: मुंबई में एक आभूषण कारोबारी के घर से 68.2 लाख रुपये के गहने और तीन लाख रुपये नकद चोरी के मामले में सात साल से फरार 32 वर्षीय आरोपी को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी संदीप दाऊजी शर्मा मूल रुप से उत्तर प्रदेश के मथुरा का रहने वाला है। वर्तमान में वह विले पार्ले इलाके में रह रहा था और सोमवार को उसे तब पकड़ा गया जब वह किसी को गहने बेचने की कोशिश कर रहा था।

अधिकारी ने बताया कि शर्मा पहले अंधेरी उपनगर में पीड़ित आभूषण कारोबारी के साथ काम करता था। आभूषण कारोबारी ने शर्मा पर भरोसा कर उसे अपने घर की चाबियां दी थीं। उन्होंने बताया कि अक्टूबर 2012 में जब आभूषण विक्रेता सोलापुर अपने परिवार के साथ गया तब आरोपी ने उसके घर में 68.2 लाख रुपये के गहने और तीन लाख रुपये की नकदी की चोरी की और फरार हो गया।

सोशल मीडिया से पता लगा

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया की मदद से उन्होंने उसका पता लगाया और हाल में प्राप्त एक विशेष जानकारी के तहत गहने बेचने की कोशिश करते हुए उसे धर दबोचा। उसके पास से लगभग एक किलो 900 ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 381(चोरी)के तहत मामला दर्ज किया गया था।

(प्रतिकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios