Asianet News HindiAsianet News Hindi

TI साहब! तोते ने मेरा जीना मुश्किल कर दिया है, मुझे देखकर सीटी बजाता है, प्लीज मेरा दर्द समझिए

महाराष्ट्र के पुणे से अजब-गजब मामला सामने आया है। जहां एक 72 साल का बुजुर्ग ने पुलिस में एक तोते को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। बुजुर्ग ने कहा-साहब तोता मुझे देखकर सीटी बजाता है, मेरा जीना मुश्किल हो गया है। प्लीज कार्रवाई कीजिए।
 

pune news 72 years old man complained police against  parrot Maharashtra kpr
Author
Pune, First Published Aug 8, 2022, 2:10 PM IST

पुणे (महाराष्ट्र). अभी तक आपने पुलिस थाने में लोगों को लूट-पाट, चोरी, छेड़छाड़ और हत्या की शिकायत करते सुना होगा। लेकिन महाराष्ट्र के पुणे एक अनोखा मामला देखने को मिला है। जहां एक शख्स तोते से परेशान होकर पुलिस में उसके खिलाफ मामला दर्ज कराने पहुंचा था। शिकायत में उसने कहा कि मैं पड़ोसी के तोते से परेशान हो चुका हूं। वो मुझे आते-जाते समय सीटी बजाता है और शोर मचाता है। 

इस अजब-गजब शिकायत की हर तरफ हो रही चर्चा
दरअसल. पुणे की एक निजी कॉलोनी में रहने वाले 72-वर्षीय बुजुर्ग सुरेश शिंदे ने 5 अगस्त को अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान और उनके तोते के खिलाफ खड़की थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई है।वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि हमने शिकायत दर्ज कर ली है, जल्द ही इसकी जांच की जाएगी और उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। अब इस अजब-गजब शिकायत की हर तरफ चर्चा हो रही है।

आते-जाते समय मुझे देखकर सीटी बजाता है तोता
पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि वह शिवाजी नगर में रहते हैं, जहां उनके पडोसी अमजद खान हैं, हमें उनसे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन उन्होंने जो तोता पाल रखा है उसने परेशान करके रख दिया है। अकबर का तोता लगातार शोर मचाता है और मेरे आते-जाते समय मुझे देखकर सीटी बजाता है। वह मानसिक रूप से परेशान हो चुके हैं। इसलिए मैं चाहता हूं की इस तोते को यहां से बाहर निकाला जाए।

तोते के मालिक ने दी जान से मारने की धमकी
72 वर्षीय शिंदे ने बताया कि  हमने पड़ोसी को एक बार तोते को दूसरी जगह रखने की बात कही थी। उन्होंने इसे सीरियस नहीं लिया और उल्टा हमें भला-बुरा कहने लगे। इतना ही नहीं इस दौरान हमारे बीच नोकझोंक भी हुई। अमजद खान ने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी। कहा वह तोते को नहीं हटाएंगे। इसके बाद पुलिस ने तोते के मालिक को थाने बुलाया और समझाइश देकर छुड़ा दिया।


यह भी पढ़ें-सच्ची प्रेम कहानी: 56 साल दोस्त की तरह रहे पति-पत्नी, लोग देते इनकी मिसाल, फ्रेंडशिप डे पर साथ छोड़ गए दुनिया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios