Asianet News HindiAsianet News Hindi

NCP प्रमुख शरद पवार ने भरा दम, कहा- बीजेपी-शिवसेना को भेजकर जाउंगा घर

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने हाल में चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। 78 साल के पवार ने कहा, अभी तो मैं जवान हूं। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इस दौरान अनोखे अंदाज में बीजेपी-शिवसेना पर निशाना साधा।

Sharad Pawar Says'Abhi to Mai Jawan Hoon' will Defeat Shiv Sena, BJP
Author
Mumbai, First Published Oct 10, 2019, 10:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने हाल में चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। 78 साल के पवार ने कहा, अभी तो मैं जवान हूं, शिवसेना बीजेपी को हराकर ही दम लूंगा। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इस दौरान अनोखे अंदाज में बीजेपी-शिवसेना पर निशाना साधा।

शरद पवार ने बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'अभी तो मैं जवान हूं' गाकर बीजेपी-शिवसेना गठबंधन पर निशाना साधा। शरद पवार का यह अंदाज सो मीडिया में सुर्खियों में है। शरद पवार के संबोधन के बाद एनसीपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया।

शरद पवार ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "मैं 78 साल का हूं, आप सोचते हो कि मैं बूढ़ा हूं? जब तक बीजेपी-शिवसेना को राज्य की सत्ता से बाहर नहीं कर देता तब तक मैं आराम से नहीं बैठूंगा, और इसके लिए अभी तो मैं जवान हूं इसलिए कोई चिंता करने का कारण नहीं है।" शरद पवार का यह अंदाज देख एनसीपी के कार्यकर्ता भी उत्साह से भर गए।

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है 24 को नतीजे आएंगे। बीते गुरुवार को शरद पवार की पार्टी  ने 20 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी। एनसीपी अभी तक 97 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। एनसीपी ने पहली सूची में 77 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी। महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी गठबंधन के बाद कांटे की टक्कर नजर आ रही है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios