Asianet News HindiAsianet News Hindi

ED के समन पर संजय राउत ने कहा- गोली मार दो या सिर काट दो, मैं डरने वाला नहीं, एकनाथ शिंदे के बेटे ने कसा तंज

शिव सेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को ईडी का समन मिलने पर बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने शुभकामनाएं दी हैं। ईडी ने संजय राउत को 1034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाला केस में पूछताछ के लिए बुलाया है।

Shiv Sena ED summons Sanjay Raut Eknath Shinde son Shrikant Shinde vva
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 3:51 PM IST

मुंबई। शिव सेना (Shiv Sena) में बगावत के चलते महाराष्ट्र में राजनीति का हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। इस बीच ईडी (Enforcement Directorate) ने 1034 करोड़ रुपए के जमीन घोटाला केस में शिव सेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को समन भेजकर नई बहस शुरू कर दिया है। शिव सेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे ने समन मिलने पर संजय राउत को शुभकामनाएं दी हैं।

श्रीकांत शिंदे ने कहा कि ईडी का समन मिलने पर संजय राउत को मेरी शुभकामनाएं। महाराष्ट्र की जनता सबकुछ देख रही है। जनता समय आने पर सही जवाब देगी। सभी बागी विधायक आज बैठक करेंगे और इस बात पर फैसला लेंगे कि आने वाले दिनों में क्या करना है। 

ईडी ने पूछताछ के लिए मंगलवार को बुलाया
बता दें कि ईडी ने संजय राउत को पूछताछ के लिए मंगलवार को बुलाया है। यह मामला प्रवीण राउत और पात्रा चॉल जमीन घोटाला का है। ईडी ने पहले प्रवीण राउत और संजय राउत की पत्नी वर्षा की कुछ संपत्तियों को कुर्क किया था। ईडी का समन मिलने के बाद संजय राउत ने इसे उन्हें दबाने की कोशिश बताया है। 

यह भी पढ़ें- जमीन घोटाला केस में ED ने तलब किया तो बोले संजय राउत- सिर काट दोगे तब भी नहीं जाऊंगा गुवाहाटी

संजय राउत बोले- डरने वाला नहीं हूं
संजय राउत ने कहा है कि वह ईडी की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं पूछताछ के लिए जाऊंगा। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुझे गोली मार दो, मेरा सिर काट दो, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं डरकर गुवाहाटी जाने वाला नहीं हूं। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि मैं वह नहीं हूं जो डर जाएगा। मेरी संपत्ति जब्त करो, मुझे गोली मारो या मुझे जेल भेज दो। संजय राउत बालासाहेब ठाकरे का अनुयायी और शिव सैनिक है। 

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में सियासी संकट के 7 दिन: विधायकों की बगावत से लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तक, जानें कब क्या हुआ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios