Asianet News HindiAsianet News Hindi

पत्नी और 2 बच्चों का मर्डर कर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने सुसाइड करने वाले खिलाफ दर्ज किया मामला

मुंबई पुलिस ने करीब दो महीने पहले पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साथ ही खुलासा करते हुए इस वारदात की वजह का भी खुलासा किया है।

shocking crime mumbai news Case registered man committed suicide after killing wife  two children kpr
Author
First Published Oct 3, 2022, 7:04 PM IST

मुंबई (महाराष्ट्र). मुंबई के पूर्वी उपनगर गोवंडी में दो महीने पहले एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली थी। लेकिन अब इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। साथ ही एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने शुरुआत में इस केस को एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन अब पता चलाा कि इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया गया था।

इस वजह से परिवार को कर दिया खत्म
दरअसल, शिवाजी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि शकील खान ने जानबूझकर पत्नी रजिया और बच्चों सरफराज (7 साल) और अतिका (3 साल) की हत्या की थी। क्योंकि घर के पास वह एक किराने  की दुकान चलाता था। लेकिन उसे इसमें लगातार घाटा हो रहा था। कारोबार में घाटा होने के बाद उसने यह कदम उठाया।

जानिए क्या है पूरा मामला...
बता दें कि 29 जुलाई को  शकील खान ने  इंदिरा नगर इलाके के अपने मकान में पत्नी और दो बच्चों को जहर देने के बाद  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस घटना की जानकारी लोगों को तब पता चली जब शकील ने रोज की तरह अपनी किराने की दुकान नहीं खोली। इसके बाद एक रिश्तेदार ने उसे फोन लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद वह कारण पता करने घर आया, लेकिन दरवाजा बंद था। इसके बाद उसने काफी समय तक गेट खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। किसी तरह वो खिड़की से कूदकर अंदर पहुंचा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। क्योंकि चारों के शव पड़े हुए थे। इसके बाद उसने तुरंत पुलिस को सूचना देकर बुलाया।

यह भी पढ़ें-दुर्गा पूजन के लिए निकला परिवार, रास्ते में ही 4 लोगों की मौत, मंजर इतना भयानक-कोई रोने वाला भी नहीं था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios