Asianet News HindiAsianet News Hindi

15 साल की बेटी ने मां को दी दर्दनाक मौत, इसके बाद भी वो नहीं रुकी..पिता ना समझ सके उसका गेम

 माया नगरी मुंबई से अब जो वारदात सामने आई है, वह बेहद चौंकाने करने वाली ही। जहां एक 15 साल की बेटी ने अपनी मां को बेहरम तरीके से मार डाला। पहले धक्का दिया फिर कराटे से मारा इतने में भी मन नहीं भरा तो स्कूल ड्रेस के बेल्ट से गला घोंट दिया। 

shocking news in mumbai 15 years old daughter killed his mother for neet studies entrance
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2021, 5:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अभी तक आपने किसी मां को नाबालिग बेटी की हत्या करते सुना होगा। लेकिन माया नगरी मुंबई से अब जो वारदात सामने आई है, वह बेहद चौंकाने करने वाली ही। जहां एक 15 साल की बेटी ने अपनी मां को बेहरम तरीके से मार डाला। पहले धक्का दिया फिर कराटे से मारा इतने में भी मन नहीं भरा तो स्कूल ड्रेस के बेल्ट से गला घोंट दिया। जानिए लीजिए वजह भी क्या थ

पढ़ाई को लेकर रोज होती थी लड़ाई
दरअसल, यह दिल दहला देने वाली घटना नवी मुंबई के ऐरोली इलाके की है। जहां नाबालिग ने अपनी 40 साल की मां को इस वजह से मौत के घाट उतार दिया कि वह अक्सर उससे पढ़ाई का कहती रहती थी। हत्या से पहले दोनों मां-बेटी ने विवाद भी हुआ था। लेकिन बेटी इतना गुस्से में आ गई कि उसने मां को मार डाला।

बेटी को मां बनाना चाहती थी डॉक्टर..लेकिन
बता दें कि महिला अपनी बेटी को डॉक्टर बनाना चहाती थी। इसलिए वह एंट्रेंस एग्जाम (NEET) पास करने के लिए रोजाना पढ़ने को बोलती थी। लेकिन बेटी मां की कोई बात नहीं सुनती थी। बस यहीं से दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ था। बेटी इतनी शातिर निकली की हत्या करने के बाद मां के मोबाइल से रिश्तेदारों को मैसेज भी किया। जिसमें लिखा-''मैं सारी कोशिश कर हार चुकी हूं और अब सुसाइड करने जा रही हूं''।

पुलिस ऐसे मामले की तह तक पहुंची
मामले की जांच कर रहे सहायक पुलिस निरीक्षक दिनेश पाटिल ने बताया कि यह घटना 30 जुलाई की है। लेकिन वारदात 9 दिन बाद इसका खुलासा हो सका है। जिस वक्त यह वारदात घटी उस दौरान शैलेष पवार नाम के व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी बहन शिल्पा जाधव ने अपने फ्लैट का दरवाजा बंद कर लिया है और वह गेट नहीं खोल रही है। पुलिस ने किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा खोला तो महिला बेसुध पड़ी हुई थी और उसके गले में कराटे ड्रेस का बेल्ट लिपटा हुआ था। अस्पताल में ले गए तो उसकी पहुंचते ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- मर गई इंसानियत: परिवार ने 10 साल तक बेटे को जंजीर से बांध जानवरों सा किया सलूक..हालत देख कांपा कलेजा

पिता ने पूछा तो गढ़ दी अलग कहानी
पूछताछ के दौरान पुलिस को बेटी क पर शक हुआ था, लेकिन कोई सबूत नहीं मिल पा रहा था। जब काड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर  उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जब बच्ची से पिता ने मां के बारे में पूछा तो कहा-मां ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया है और चाबी भी उनके की पास है। बता दें कि आरोपी बच्ची के पिता एक प्राइबेट बड़ी कंपनी में सीनियर इंजीनियर हैं।

यह भी पढ़ें- क्रूरता की हदें पार: आंखें फोड़ी..प्राइवेट पार्ट में मारे हथियार फिर की हत्या..बस इतना सा था कसूर

               
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios