रिंकी-पिंकी जुड़वां बहनों ने एक ही लड़के से की शादी, दूल्हे पर दर्ज हुआ मामला...हटकर है इनकी लव स्टोरी

| Dec 04 2022, 08:13 PM IST

  रिंकी-पिंकी जुड़वां बहनों ने एक ही लड़के से की शादी, दूल्हे पर दर्ज हुआ मामला...हटकर है इनकी लव स्टोरी

सार

महाराष्ट्र के सोलापुर में एक अनोखा विवाह देखने को मिला, जहां दो जुड़बा बहनें एक लड़के से प्यार  करने लगीं और अब उन्होंने एक ही मंडप में उसके साथ शादी कर ली। दोनों का कहना है कि वह जिंदगीभर उसके साथ खुश रहेंगी।
 

सोलापुर (महाराष्ट्र). अक्सर हमने सुना है कि जोड़ियां ऊपर बनती हैं। ईश्वर जन्म के समय यह लिख देता है। जिसमें एक दूल्हा होता है और एक दुल्हन। लेकिन महाराष्ट्र के सोलापुर से विवाह को लेकर एक अब तक का सबसे अनोखा मामला सामने आया है। जहां दो जुड़वां बहनों ने एक मंडप में एक ही दूल्हे के साथ शादी कर ली। अब दोनों एक ही युवक की बीवी बनकर एक ही घर में जिंदगीभर साथ रहेंगी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल  हो रहा है।

लोग पूछ रहे हैं कि क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?
दरअसल, अनोखा विवाह का यह नजारा सोलापुर के मालशिरस में देखने को मिला है। जहां दो जुड़वा बहनों ने शुक्रवार को एक दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल  हो रहा है। जिसपर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि  क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?, क्या एक दूल्हा एक साथ दो लड़कियों के साथ शादी कर सकता है। वहीं स्थानीय पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Subscribe to get breaking news alerts

दूल्हा बिजनेसमैन तो दोनों दुल्हन हैं इंजीनियर
बता दें कि दो लड़िकयों के साथ शादी करके सबको हैरान करने वाले इस दूल्हे के नाम अतल है। मूल रूप से वह मालशिरस तालुका का रहने वाला है। अतुल का जिसका मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है। वहीं उसकी दोनों दुल्हनें का नाम रिंकी और पिंकी हैं, दोनों ही आईटी इंजीनियर हैं और वह मुंबई में जॉब करती हैं। वह बहनों की तरह नहीं, बल्कि दोस्तों की तरह रहती हैं, और अब आगे भी इसी तरह साथ रहना चाहती हैं।

इस तरह दोनों बहनें एक लड़के से करने लगीं प्यार
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले रिंकी और पिंकी के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। तो वह अपनी मां के साथ मालीशिरस में आकर रहने लगीं, इसी दौरान मां की भी बीमार रहने लगीं। तभी अतुल से उनकी पहचान हुई और वह दोनों बहनों की मदद करने लगा। मां को अपनी कार से अस्पताल ले जाता और इलाज कराने लगा। बस इसी दौरान दोनों बहनों को अतुल से प्यार हो गया। फिर दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया। तीनों ने अपने-अपने परिवार की सहमति के बाद अब शादी कर ली।


यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र के डॉक्टर कपल की शादी का कार्ड देखकर हिल जाएगा दिमाग...मेहमान भी चकरा रहे, जानिए ऐसा क्या लिखा