Asianet News Hindi

ट्रेन में सीट को लेकर हुआ विवाद, 12 लोगों ने मिलकर पत्नी के सामने ही पति को पीट पीटकर मार डाला

मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट को लेकर बहस के बाद 12 लोगों ने 26 साल एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना वृहस्पतिवार तड़के महाराष्ट्र के पुणे और दौंड रेलवे स्टेशनों के बीच हुई।

12 people beaten one person for taking the seat of Mumbai train kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 14, 2020, 8:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पुणे. मुंबई-लातूर-बीदर एक्सप्रेस में सीट को लेकर बहस के बाद 12 लोगों ने 26 साल एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीट-पीटकर मार डाला। जीआरपी के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना वृहस्पतिवार तड़के महाराष्ट्र के पुणे और दौंड रेलवे स्टेशनों के बीच हुई।

पत्नी, मां और बेटी के साथ कर रहे थे सफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर मारकड अपनी पत्नी ज्योति, मां और दो साल की बेटी के साथ रात में पौने एक बजे पुणे स्टेशन से ट्रेन के जनरल बोगी में सवार हुए थे। मृतक की पत्नी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक डिब्बे में बहुत ज्यादा लोग थे और एक भी सीट खाली नहीं थी। 

एक महिला यात्री से खिसकने के लिए कहा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मारकड ने एक महिला यात्री से थोड़ा खिसकने के लिए कहा। ताकि उनकी पत्नी बैठ जाए क्योंकि उनके साथ बच्ची भी थी। इसपर मामला इतना बढ़ गया कि महिला मारकड से झगड़ने लगी जिसके बाद 12 लोगों ने मारकड से मारपीट की। मारपीट करनेवालों में छह महिलाएं भी थीं।

घायल हालत में मारकड को अस्पताल पहुंचाया गया
दौंड स्टेशन पर पुलिस ने मारकड को अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मारकड का परिवार कल्याण का रहने वाला है । ये लोग सोलापुर के कुर्डिवाडी में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios