Asianet News Hindi

मछली खिलाने के बहाने बच्चे को जंगल ले गए आरोपी, करने लगे रेप, जब किया विरोध तो मारी गोली

पाकिस्तान के मुल्तान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 3 आरोपियों ने रेप का विरोध करने पर एक 12 साल के लड़के को गोली मार दी। सोशल मीडिया पर लोग बच्चे के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 

12 year old boy shot for resisting rape in Pakistan KPP
Author
Multan, First Published Sep 2, 2020, 3:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुल्तान. पाकिस्तान के मुल्तान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 3 आरोपियों ने रेप का विरोध करने पर एक 12 साल के लड़के को गोली मार दी। सोशल मीडिया पर लोग बच्चे के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 

गोली लगने के बाद बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे मुल्तान के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बच्चे का एक ऑपरेशन सफल हो गया, अब वह खतरे से बाहर है।

मछली खिलाने के बहाने बाजार ले गए थे आरोपी
बच्चे के पिता अहसान अहमद ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। अहसान अहमद ने बताया कि आरोपी उसके 12 साल के बेटे जैन कुरैशी को मछली खिलाने के बहाने बाजार की जगह जंगल में ले गए। आरोपियों की पहचान ओमर कोरई, शाफत झाबिल और मीणा कोरई के तौर पर की गई है। जंगल में तीनों ने बच्चे के साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन जब बच्चे ने विरोध किया तो उसे गोली मारकर फरार हो गए। 

दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं, एक आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी मीणा और झाबिल गिरफ्तार किए जा चुके हैं। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। 

लोग कर रहे न्याय की मांग
इस मामले में लोग सोशल मीडिया पर विरोध जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, यह बहुत ही खौफनाक है। जैन की दुखद कहानी। मुझे लगता है कि यह पूरे समाज के लिए खौफनाक है। साथ ही यह मानवता के सिद्धांतों के लिए भी खतरनाक है। 

 

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, अब बहुत हो गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios