Asianet News Hindi

गुजरात: 12 साल की नाबालिग बलात्कार के बाद हुई गर्भवती, 18 साल से कम उम्र के हैं तीनों आरोपी

गुजरात के नवसारी जिले में 12 साल की लड़की से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग के साथ उसके ही तीन चचेरे भाईयों ने पांच महीने तक बलात्कार किया। जब पता चला कि लड़की चार महीने की गर्भवती है तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

12 year old girl pregnant after rape by minor boys Gujarat kpn
Author
New Delhi, First Published Oct 9, 2020, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. गुजरात के नवसारी जिले में 12 साल की लड़की से कथित बलात्कार का मामला सामने आया है। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, नाबालिग के साथ उसके ही तीन चचेरे भाईयों ने पांच महीने तक बलात्कार किया। जब पता चला कि लड़की चार महीने की गर्भवती है तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के पिता खेत में मजदूरी करते हैं। जब वह घर पर अकेली थी, तब उसके एक चचेरे भाई ने बलात्कार किया। बाद में उसने यह बात दो अन्य चचेरे भाइयों को बताई, जिन्होंने उसकी मां को इस मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। 

सभी आरोपी 18 साल से कम उम्र के हैं
सभी आरोपी 18 साल से कम उम्र के हैं। कुछ दिन पहले लड़की को पेट में दर्द हुआ, जिसके बाद उसकी मां उसे अस्पताल ले गई। जांच करने पर डॉक्टरों ने मां को बताया कि लड़की चार महीने की गर्भवती थी। 

बुधवार रात को आगे के इलाज के लिए उसे दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया। गुरुवार दोपहर पुलिस अस्पताल पहुंची और लड़की और उसके माता-पिता के बयान लिए। तीन लड़कों के खिलाफ बलात्कार का अपराध दर्ज किया गया है। वे फरार हैं। तीनों पर POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios