Asianet News Hindi

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल : NCB के रडार पर 2 नेता, 1 अभिनेता और 1 फिल्मकार, हो सकता है बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई करीब एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की। रिया से लगातार चार दिनों तक 29 घंटे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच करते हुए 2 ड्रग पेडलर्स पर एनसीबी ने कस्टडी में लिया है। सूत्रों ने दावा किया कि सुशांत मामले से जुड़ी जांच में चार बड़े नाम एनसीबी के रडार पर है।

4 big names in Bollywood drugs connection revealed in Sushant case kpn
Author
Mumbai, First Published Sep 1, 2020, 4:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई करीब एक हफ्ते बाद मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की। रिया से लगातार चार दिनों तक 29 घंटे पूछताछ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत केस में ड्रग्स के एंगल पर जांच करते हुए 2 ड्रग पेडलर्स पर एनसीबी ने कस्टडी में लिया है। सूत्रों ने दावा किया कि सुशांत मामले से जुड़ी जांच में चार बड़े नाम एनसीबी के रडार पर है, जिसमें दो राजनेता, एक अभिनेता और एक फिल्म निर्माता शामिल हैं।

सुशांत के परिवार ने शेयर किया वीडियो
सुशांत के परिवार ने दरार के सिद्धांत को ध्वस्त करने वाला वीडियो पोस्ट किया है। परिवार के ट्विटर अकाउंट ने एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें सुशांत को यह कहते हुए देखा गया कि उन्होंने अपने पिता से बहुत कुछ सीखा है।

दिशा की मौत से घबरा गए थे सुशांत
सिद्धार्थ पिठानी के सीबीआई को दिए बयान के मुताबिक, जब सुशांत को दिशा की मौत के बारे में पता चला तो वह अस्वस्थ हो गए, जिसके बाद उन्होंने कॉर्नरस्टोन नामक कंपनी के प्रबंधक उदय से बात की। इस कंपनी ने दिश को सुशांत के  मैनेजर के रूप में भेजा था। 

सिद्धार्थ को अपने साथ सोने के लिए बुलाया 
सिद्धार्थ ने कहा, 9 जून को दिशा की आत्महत्या की खबर के बाद सुशांत काफी तनाव में आ गए थे। इस तनाव के कारण उन्होंने मुझे अपने बेडरूम में सोने के लिए कहा। वह मुझसे दिशा की मौत के बारे में हर एक जानकारी जानना चाहते थे। मैंने उन्हें हर जानकारी दी। 

दिशा और सुशांत की मौत में क्या कनेक्शन है?
सीबीआई इसका भी पता लगाने में जुटी है कि दिशा की हत्या हुई थी या आत्महत्या। दिशा सालियन ने कथित तौर पर मुंबई के मलाड में एक इमारत की चौदहवीं मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस के दावों पर कई सवाल उठाए गए हैं कि यह एक आत्महत्या थी या कुछ और।  

सुशांत ने बहन से कहा था, वे मुझे नहीं छोड़ेंगे
रिपब्लिक टीवी के मुताबिक, सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने दावा किया था कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत चिंतित थे। उन्होंने अपनी बहन मीतू से कहा था, वे मुझे नहीं छोड़ेंगे। 14 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में सुशांत का निधन हो गया और मुंबई पुलिस ने एक बार फिर इसे आत्महत्या करार दिया। 

दिशा ने सुशांत को क्या बताया था?
प्रशांत कुमार नाम का एक कार्यकर्ता, जो #InsafForSSR अभियान चलाता है, ने बताया था कि दीशा ने सुशांत को उस पार्टी में कथित दुर्व्यवहार के बारे में बताया था जो उसकी मौत के दिन हुई थी।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios