Asianet News HindiAsianet News Hindi

तेलंगाना: ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर मंदिर से घर लौट रहे लोगों को ट्रक ने मारी टक्कर, पांच की मौत, 25 घायल

तेलंगाना के सूर्यापेट में भीषण सड़क हादसे में एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। हताहत हुए लोग मंदिर में पूजा करने गए थे। वे ट्रैक्टर लॉरी में सवार होकर घर लौट रहे थे।
 

5 killed 25 injured in tractor lorry collision in Telangana Suryapet vva
Author
First Published Nov 13, 2022, 3:03 PM IST

हैदराबाद। तेलंगाना के सूर्यापेट में रविवार की तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्चा समेत पांच लोगों की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुनागला में हुआ। हताहत हुए लोग ट्रैक्टर लॉरी में सवार थे। ट्रैक्टर की टक्कर ट्रक से हो गई थी। 

ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर 30 लोग भगवान अयप्पा मंदिर में पूजा के बाद घर लौट रहे थे। इसी उसे ट्रक ने टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान थेनेरू प्रमिला (35), चिंताकयाला प्रमीला (33), उदय लोकेश (8), नरगोनी कोटैया (55) और गुंडू ज्योति (38) के रूप में हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर गलत रूट से चढ़ा था तभी उसकी टक्कर विजयवाड़ा की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक से हो गई। 

ट्रॉली को ट्रक ने कई मीटर तक घसीटा
टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली पटल गई। ट्रॉली में सवार लोग झटके के साथ सड़क पर जा गिरे। ट्रक ने ट्रॉली को कुछ मीटर तक सड़क पर घसीट दिया। घायलों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव अभियान शुरू किया। घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। 

यह भी पढ़ें- Delhi MCD Polls: टिकट नहीं मिला तो शोले के वीरू बने आप के पूर्व पार्षद, बिजली टावर पर चढ़कर कहा- दे दूंगा जान

मुनागला के सर्कल इंस्पेक्टर अंजनेयुलु ने कहा कि ट्रैक्टर ट्रॉली में 30 लोग सवार थे। एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गई। 25 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हम मामले की जांच कर रहे हैं। पता लगाया जा रहा है कि गलती किसकी थी और दुर्घटना कैसे हुई। घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें- पिता ने धोखे से बेटी से लिखवाया सुसाइड नोट, गले में लगवाया फंदा और स्टूल को लात मार ली जान, ऐसे खुला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios