Asianet News HindiAsianet News Hindi

66 रन की पारी खेल पवेलियन लौटा खिलाड़ी और हो गई मौत

हैदराबाद में रविवार को एक क्लब में क्रिकेटर की मौत हो गई। जब वह बैटिंग करके पवैलियन लौटा ही था उसी दौरान वीरेंद्र नाइक नाम का यह क्रिकेटर गिर गया और उसकी मौत हो गई ।

66 run innings game player returned to pavilion and died
Author
Hyderabad, First Published Nov 18, 2019, 2:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. कोई खिलाड़ी क्रिकेट ग्राउंड से बेहतर पारी खेल के आए और उसकी मौत हो जाए यह चौंकाने वाला मामला हो जाता है। हैदराबाद में रविवार को उस वक्त एक क्लब क्रिकेटर की मौत हो गई, जब वह बैटिंग करके पवैलियन लौटा ही था। क्रिकेटर का नाम वीरेंद्र नाइक है। उनकी उम्र 41 वर्ष थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीरेंद्र की मौत की वजह किसी तरह की चोट नहीं है। हैदराबाद में मारडपल्ली स्पोर्टिंग क्लब के खिलाड़ी वीरेंद्र ने रविवार को एक वनडे लीग मैच के दौरान अर्धशतक लगाया था और आउट होने के बाद वह पविलियन और तभी उनकी मौत हो गई।

66 रनों की खेली थी पारी 

कप्तान त्रीप्त सिंह ने बताया कि वीरेंद्र नाइक ने मुकाबले में 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी। वह विकेटकीपर द्वारा कैच आउट हुए थे। हालांकि उन्हें ऐसा लग रहा था कि गेंद बल्ले पर नहीं लगी है और अंपायर ने गलत फैसला दिया है। कप्तान के मुताबिक आउट होने के बाद वीरेंद्र पविलियन लौटे और वहीं गिर पड़े। इस दौरान उनका सिर दीवार से टकराया था। साथी खिलाड़ियों ने तत्काल उन्हें सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा कार्डियक अरेस्ट 

अंग्रेजी अखबार डेक्कन क्रॉनिकल के अनुसार, वीरेंद्र नाइक की मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है। वीरेंद्र के भाई अविनाश ने पुलिस को बताया कि नाइक छाती के रोग का इलाज करवा रहे थे और दवा भी ले रहे थे। वीरेंद्र नाइक महाराष्ट्र के सावंतवाड़ी के रहने वाले थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios