Asianet News Hindi

कर्नाटक: इतना तेज धमाका की टूट गईं कांच की खिड़कियां, लोगों को लगा भूकंप आया, 8 लोगों की मौत

कर्नाटक के शिमोगा में रात में 10 बजे तेज धमाका हुआ, जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग ट्रप से जिलेटिन की छड़े लेकर जा रहे थे। शिमोगा के अब्बालगेरे गांव के पास ट्रक में ब्लास्ट हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमोगा में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की। 

8 killed in blast in Shivamogga Karnataka kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 22, 2021, 7:30 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कर्नाटक के शिमोगा में रात में 10 बजे तेज धमाका हुआ, जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ लोग ट्रप से जिलेटिन की छड़े लेकर जा रहे थे। शिमोगा के  अब्बालगेरे गांव के पास ट्रक में ब्लास्ट हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिमोगा में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की। शिमोगा के ज़िला कलेक्टर के मुताबिक कल रात शिमोगा में एक रेलवे क्रशर साइट पर हुए डाइनामाइट विस्फोट में कम से कम 8 लोगों की मौत हुई।

कई घरों के शीशे टूट गए
विस्फोट इतना तेज था कि कई घरों के शीशे टूट गए। कुछ लोगों की मौत की बात सामने आ रही है। पुलिस ने अब त 8 लोगों के शव बरामद किए हैं। 

शिमोगा के जिलाधिकारी ने कहा, घबराने की बात नहीं है। हम अलर्ट पर हैं। इलाके की घेरेबंदी कर दी गई है। विस्फोट शिमोगा शहर से 5-6 किलोमीटर दूर हुआ। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह नहीं पता कि ट्रक में विस्फोट हुआ था या ट्रक के बगल में। शिमोगा कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का गृह जिला है। कई लोगों को लगा कि यह विस्फोट नहीं भूकंपा का झटका है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, भूकंप नहीं आया था। लेकिन ग्रामीण पुलिस स्टेशन के पास हुन्सुर में एक विस्फोट हुआ। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, जिलेटिन ले जा रहे एक ट्रक में धमाका हुआ है। ट्रक में मौजूद छह मजदूर मृत पाए गए। उन्होंने कहा कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios