Asianet News Hindi

यूपी: टायर फटने से बालू से लदा ट्रक कार पर पलटा, शादी समारोह से वापस आ रहे 8 लोगों की मौके पर ही मौत

यूपी के कौशाम्बी में रोड एक्सीडेंट में आठ लोगों की मौत हो गई। बालू से लदे ट्रक के कार पर पलटने से यह हादसा हुआ। कार में 10 लोग सवार थे, जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। 
 

8 people died in road accident in Kaushambi Uttar Pradesh kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 2, 2020, 9:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी के कौशाम्बी में रोड एक्सीडेंट में आठ लोगों की मौत हो गई। बालू से लदे ट्रक के कार पर पलटने से यह हादसा हुआ। कार में 10 लोग सवार थे, जिसमें से 8 लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। 

शादी समारोह से वापस लौट रहा था परिवार

हादसा कौशाम्बी के कोढ़ाधाम कोतवाली के देवीगंज चौराहे पर हुआ। सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं, जो पास में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। 

ट्रक का टायर फटने की वजह से हादसा हुआ

मौके पर मौजूद डीएम अमित सिंह ने आठ लोगों की मौत की पुष्टि की। सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवार को हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, ट्रक का एक टायर फटने के बाद नियंत्रण खो गया। मामले की जांच की जा रही है।

सीएम आदित्यनाथ ने जताया दुख

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जाहिर किया। सीएम ऑफिस से ट्वीट किया गया, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कौशाम्बी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios