Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिहार में आज तक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप के खिलाफ नारेबाजी, वायरल वीडियो से गरमाई राजनीति

आज तक न्यूज चैनल की स्टार एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ बिहार में बवाल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि अंजना को भीड़ ने घेर लिया और गोदी मीडिया के नारे लगाए। अब इस वायरल वीडियो को लेकर भी राजनीति गरमा गई है। 

Aaj Tak Anjana Om Kashyap heckled in Bihar as hecklers draw online support from Congress supporters mda
Author
First Published Aug 10, 2022, 4:08 PM IST

पटना. आज तक न्यूज चैनल की स्टार एंकर अंजना ओम कश्यप से बिहार में अभद्रता होने की सूचना है। यह घटना मंगलवार की है। जब एक उग्र भीड़ ने अंजना ओम कश्यप को रिपोर्टिंग के दौरान घेर लिया और नारेबाजी की जाने लगी। इस मामले में सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसे लेकर राजनीति भी गरमा गई है। अंजना ओम कश्यप बिहार के राजनैतिक घटनाक्रम को कवर करने पहुंची थीं। अंजना ओम कश्यप के साथ हुई अभद्रता का वीडियो भी वायरल हो गया है और लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। 

राजनैतिक घटनाक्रम कवर करने पहुंची
बिहार में ताजा राजनैतिक घटनाक्रम को कवर करते हुए आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप को एक जगह भीड़ ने घेर लिया। कश्यप राजनीतिक बीट की पत्रकार हैं, जो पटना में ग्राउंड रिपोर्ट करने पहुंची हैं। राज्य में नीतीश कुमार ने राजद से मिलकर सरकार बना ली है, जिसकी कवरेज के लिए अंजना ओम कश्यप बिहार में हैं। इसी दौरान यह घटना सामने आई है। भीड़ के बीच उनके खिलाफ नारे लगने शुरू हो गए। भीड़ की ओर से कुछ अपमान करने की हरकते भी हुईं। यह घटना कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो में महिला पत्रकार के साथ असभ्य लोगों की भीड़ दिखाई दे रही थी, जो उनको भला बुरा कह रही है। 

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
यह वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर कांग्रेस, राजद, विपक्षी पार्टी के समर्थकों और नेताओं, वामपंथी संगठन के पत्रकारों और तथाकथित स्वतंत्र फैक्ट चेकर्स ने भीड़ के काम पर खुशी भी जता दी। राजद ने बाकायदा अपने ट्विटर एकाउंट से यह वीडियो शेयर किया है। कई पत्रकारों और कांग्रेस के नेताओं ने आज तक की पत्रकार से अभद्रता करने वाली भीड़ का समर्थन किया है। इस वीडियो को लगातार रीट्वीट किया जा रहा है और विरोध करने वालों को तरह-तरह से संबोधित किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें

नीतीश कुमार को समर्थन देने के बाद तेजस्वी का बड़ा आरोप- गठबंधन वाली पार्टी को खत्म कर देती है BJP
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios