Asianet News Hindi

एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार, कहा- कि माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे

 एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएम मोदी से कहा है कि अगर उनकी मदद न की गई तो माफिया गैंग उन्हें मार डालेगा। ट्विटर पर उन्होंने लिखा- ''ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।'

Actress Payal Ghosh pleaded for help from PM Modi said that mafia gang will kill me kpl
Author
New Delhi, First Published Oct 10, 2020, 11:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली.  एक्ट्रेस पायल घोष ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पायल ने पीएम मोदी से कहा है कि अगर उनकी मदद न की गई तो माफिया गैंग उन्हें मार डालेगा। ट्विटर पर उन्होंने लिखा- ''ये माफिया गैंग मुझे मार डालेंगे सर और रेखा शर्मा मैम और मेरी मौत को सुसाइड या कुछ और बता डालेंगे।'' गौरतलब है कि एक्ट्रेस पायल घोष ना केवल बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के चलते सुर्खियों में हैं बल्कि वे ऋचा चड्ढा के साथ अपने केस को लेकर भी इन दिनों चर्चा में हैं।

गौरतलब है कि पायल घोष ने बीते दिनों डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के नाम का जिक्र किया था। इसके बाद ऋचा ने पायल घोष के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था। ऋचा चड्ढा ने इसके बाद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले की कॉपी को शेयर करते हुए बताया है कि वह केस जीत गई हैं। हालांकि पायल ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि अभी मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि ऋचा चड्ढा के केस करने के बाद पायल घोष ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनकी लड़ाई सिर्फ अनुराग कश्यप के खिलाफ है। उनका ऋचा चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है।

अनुराग कश्यप पर तंज भी कस चुकी हैं पायल
पायल ने इसके अलावा एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप पर तंज भी कसा था। उन्होंने डायरेक्टर की निजी जिंदगी को लेकर बयान दिया था और कहा था कि अनुराग इतने अच्छे है कि उन्हें दो-दो महिलाएं छोड़कर चली गईं।अनुराग को लगातार कई एक्ट्रेसेस द्वारा मिलते सपोर्ट के बाद पायल ने उनकी निजी जिंदगी पर निशाना साधा था। पायल ने कहा कि वे कितने अच्छे, महान और रॉकस्टार इंसान है कि उनकी दोनों बीवियां छोड़कर चली गईं। मेरी जिंदगी में अगर कोई अच्छा लड़का आएगा तो मैं सिर्फ उसके साथ रहना नहीं चाहूंगी बल्कि प्रार्थना करूंगी कि वो सात जन्मों तक मेरे साथ रहे। लेकिन अनुराग तो इतने अच्छे थे, फिर भी उनकी दोनों पत्नियां तो सात साल भी नहीं रहीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios