Asianet News HindiAsianet News Hindi

कांग्रेस का राज्यपाल मलिक पर तंज, इन्हें जम्मू-कश्मीर में भाजपा अध्यक्ष बना देना चाहिए

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीररंजन चौधरी ने जम्मू-कश्मीर को लेकर भाजपा और राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर निशाना साधा। उन्होंने सोमवार को कहा कि राज्यपाल को जम्मू-कश्मीर भाजपा का अध्यक्ष बना देना चाहिए, क्यों कि उनका बर्ताव और उनके बयान भाजपा नेताओं की तरह ही हैं।

Adhir Ranjan Chowdhury says Governor malik should be made the BJP President for J&K
Author
New Delhi, First Published Aug 26, 2019, 9:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीररंजन चौधरी ने जम्मू-कश्मीर को लेकर भाजपा और राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर निशाना साधा। उन्होंने सोमवार को कहा कि राज्यपाल को जम्मू-कश्मीर भाजपा का अध्यक्ष बना देना चाहिए, क्यों कि उनका बर्ताव और उनके बयान भाजपा नेताओं की तरह ही हैं।

चौधरी ने कहा, 'घाटी में अगर सबकुछ ठीक है तो विपक्षी दलों के नेताओं को वहां जाने क्यों नहीं दिया जा रहा है? राहुल गांधी को भी बुलाया फिर जाने नहीं दिया गया। राज्यपाल की कथनी और करनी में अंतर है।

फोन पर प्रतिबंध से कई जानें बचीं- राज्यपाल
राज्यपाल मलिक ने रविवार को फोन पर प्रतिबंध के फैसले को सही ठहराया था। उन्होंने कहा था कि घाटी में पिछले 10 दिनों में एक भी जान नहीं गई। इससे पहले घाटी में कभी भी कोई घटना हुई, तो पहले हफ्ते में ही कम से कम 50 लोग मारे गए। साथ ही राज्यपाल ने कहा, फोन पर प्रतिबंध से घाटी में कई लोगों की जानें बच गईं।

जम्मू-कश्मीर में हालात ठीक नहीं- राहुल
जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले के बाद राहुल गांधी ने सुरक्षा स्थिति को लेकर सवाल उठाए थे। इस पर राज्यपाल मलिक ने उन्हें कश्मीर आने का निमंत्रण दिया था। इसके बाद राहुल गांधी शनिवार को 11 विपक्षी नेताओं के साथ श्रीनगर पहुंचे थे। प्रशासन ने उन्हें वहीं, से दिल्ली लौटा दिया था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios