Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी और शाह को लेकर फिर बिगड़े अधीर रंजन के बोल, बताया रामू और श्यामू की जोड़ी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सरकार के खिलाफ एक बार फिर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह रामू और श्यामू संबोधित करते हुए कहा कि ये क्या कहते हैं और क्या नहीं, इसपर हमको ध्यान देना पड़ेगा। 

Adhir Ranjan told, Modi and Shah, the pair of Ramu and Shyamu kps
Author
New Delhi, First Published Dec 25, 2019, 8:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. देश में लागू हुए CAA के खिलाफ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसके बीच ही एनआरसी को लेकर भी बखेड़ा खड़ा हुआ है। इन सब के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सरकार के खिलाफ एक बार फिर हमला बोला है। जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बयानों में विरोधाभास का जिक्र करते हुए कहा कि वे गुमराह करने के मास्टर हैं। चौधरी ने पीएम मोदी और शाह को रामू और श्यामू संबोधित करते हुए कहा कि ये क्या कहते हैं और क्या नहीं, इसपर हमको ध्यान देना पड़ेगा। गौरतलब है कि इससे पहले NRC के मुद्दे पर ही चौधरी ने पीएम और गृहमंत्री को घुसपैठिया बताया था, जिसको लेकर वह घिर गए थे और संसद में काफी हंगामा हुआ था।

रामू और श्यामू पर देना होगा ध्यान 

अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को कहा, 'मोदी जी इस तरह बात करते हैं कि जैसे उन्होंने कभी NRC के बारे में नहीं सुना, लेकिन उनके गृहमंत्री ने संसद में कहा कि NRC को पूरे देश में लागू किया जाएगा। ये रामू और श्यामू क्या कहते हैं, इसपर हमको ध्यान देना पड़ेगा, क्योंकि ये गुमराह के मास्टर हैं।' बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा है कि NRC पर सरकार में कोई चर्चा नहीं हुई है, लेकिन गृहमंत्री अमित शाह के कई विडियो सामने आए हैं जिसमें वह पूरे देश में NRC लागू करने की बात कहते नजर आते हैं। गौरतलब है कि 'राम और श्याम' 1967 में आई हिंदी फिल्म के चर्चित किरदार हैं। 'राम श्याम' फिल्म में दिलीप कुमार ने बिछड़ चुके जुड़वा भाइयों का किरदार निभाया है, जो स्वभाव से एक दूसरे के विपरीत हैं।

गृहमंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं 

गृहमंत्री अमित शाह ने स्पष्ट किया है कि नैशनल पॉप्युलेशन रजिस्टर (NPR) और नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस (NRC) में कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इन दोनों में कोई अंतर नहीं है। केंद्रीय गृहमंत्री देश को गुमराह कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios