Asianet News HindiAsianet News Hindi

Adi Godrej देंगे GIL के चेयरमैन पद और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से इस्तीफा, जानिए कौन हैं नए चेयरमैन नादिर गोदरेज

कंपनी ने अपने आफिशियल स्टेटमेंट में बताया कि आदि गोदरेज चेयरमैनशिप व बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड से रिजाइन करेंगे।

Adi Godrej to step down as Chairman of Godrej Industries, Nadir Godrej will take charge
Author
Mumbai, First Published Aug 13, 2021, 5:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। गोदरेज इंडस्ट्रीज (Godrej Industries Limited) के चेयरपर्सन आदि गोदरेज (Adi Godrej) अपना पद छोड़ेंगे। उनकी जगह पर नादिर गोदरेज को नया चेयरमैन बनाया जाएगा। नादिर गोदरेज (Nadir Godrej) वर्तमान में ग्रुप के एमडी हैं।

गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड (GIL) के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स (board of directores) व चेयरमैनशिप से आदि गोदरेज का कार्यकाल 30 सितंबर 2021 तक होगा। नया चेयरमैन 1 अक्तूबर से कार्यभार संभालेगा। 

कंपनी ने अपने आफिशियल स्टेटमेंट में बताया कि आदि गोदरेज चेयरमैनशिप व बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड से रिजाइन करेंगे। वह गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन और जीआईएल के एमिरेटस चेयरमैन बने रहेंगे। 

चार दशक तक कंपनी की सेवा करना मेरा सौभाग्यः आदि गोदरेज

चेयरमैनशिप से इस्तीफा देने के ऐलान के बाद आदि गोदरेज ने कहा कि यह मेरे लिए बेहद सौभाग्यशाली रहा कि मैंने गोदरेज इंडस्ट्रीज को चार दशकों तक सेवा दी और बेहतर परिणाम लेकर आए। इस दौरान कंपनी में बेहतरी के लिए तमाम तरह की तब्दीलियां भी हुई। मैं बोर्ड, टीम के साथियों, कस्टमर्स, बिजनेस पार्टनर्स, शेयरहोल्डर्स व इंवेस्टर्स का विशेष तौर पर आभारी रहूंगा जिन्होंने कंपनी में अपनी साझेदारी निभाई। 

इस दौरान नए चेयरमैन के लिए नामित नादिर गोदरेज (Nadir Godrej) ने कहा कि गोदरेज इंडस्ट्रीज टीम और बोर्ड का मैं बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। हमारी नेतृत्व टीम इस ग्रुप को आगे ले जाने के लिए तत्पर रहेगी। हम बोर्ड, टीम, शेयरहोल्डर्स और कस्टमर्स का विश्वास कायम रखेंगे। 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios