Asianet News Hindi

3 महीने बाद 50000 से कम नए पाॅजिटिव केस, दिल्ली में 100 से कम केस

भारत तीन करोड़ आंकड़ा पार करने के बाद विश्व का दूसरे नंबर का संक्रमित केसों वाला देश हो जाएगा। पहले नंबर पर 3.44 करोड़ संक्रमितों की संख्या के साथ अमेरिका है। 

After 3 months covid positive new cases declined below 50000 in India, data will cross 3 crore today DHA
Author
New Delhi, First Published Jun 22, 2021, 8:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कोरोना केसों में दिन ब दिन कमी आ रही है। पिछले 24 घंटों में कोविड के 42219 नए केस आए। जबकि 81410 ने कोरोना को एक दिन में मात दे दी। वहीं 1162 लोगों की कोविड ने जान ले ली। तीन महीने के बाद कोरोना संक्रमितों का एक दिन में पचास हजार से कम केस सामने आया है। 

यह भी पढ़ेंः इंडिया ने बनाया एक दिन में रिकार्ड 85 लाख वैक्सीनेशन का रिकार्डः एमपी टाॅप पर, दिल्ली रहा फिसड्डी

देश में कुल संक्रमितों की संख्या तीन करोड़ को पार करने वाला

देश में अबतक कुल 2.99 करोड़ कोविड संक्रमित हो चुके हैं। नए आंकड़े आने के बाद आज यह संख्या तीन करोड़ को पार कर जाएगी। भारत तीन करोड़ आंकड़ा पार करने के बाद विश्व का दूसरे नंबर का संक्रमित केसों वाला देश हो जाएगा। पहले नंबर पर 3.44 करोड़ संक्रमितों की संख्या के साथ अमेरिका है। 

यह भी पढ़ेंः अमरनाथ यात्रा कैंसिल, महामारी को देखते हुए पवित्र यात्रा पर रोक

दिल्ली में कोविड का केस 100 से कम, एक्टिव केस दो हजार से कम

कोरोना की दूसरी लहर में सबसे अधिक घात झेलने वाली दिल्ली में तेजी से स्थितियां सामान्य हो चली है। राजधानी में पिछले 24 घंटों में कोविड के नए संक्रमितों का सौ से भी कम मामला सामने आया है। एक दिन में महज 89 केस ही नया दर्ज किया गया है। दिल्ली में अभी एक्टिव केसों की संख्या भी 2000 से कम हो चुके हैं। 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं... जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios