Asianet News HindiAsianet News Hindi

श्रीकांत त्यागी के बाद अब सामने आया 'गालीबाज' महिला का वीडियो, गार्ड की कॉलर पकड़ सरेआम दी गालियां

नोएडा में अभी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सामने आ गया है। यह वीडियो नोएडा के  सेक्टर-126 इलाके की जेपी सोसायटी का है। इस वीडियो में नोएडा की एक हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती हुई दिख रही है।

After Shrikant Tyagi, now a video of Abusive woman goes viral in Jaypee Society noida kpg
Author
New Delhi, First Published Aug 21, 2022, 3:14 PM IST

नई दिल्ली। नोएडा में अभी श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) का मामला थमा भी नहीं था कि अब एक 'गालीबाज' महिला का वीडियो सामने आ गया है। यह वीडियो नोएडा के  सेक्टर-126 इलाके की जेपी सोसायटी का है। इस वीडियो में नोएडा की एक हाईटेक सोसायटी में रहने वाली महिला गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां देती हुई दिख रही है। इतना ही नहीं, इस महिला ने सोसायटी के गार्ड की कॉलर पकड़ उसके साथ बदतमीजी की। वहीं, गार्ड उसे समझाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन वो उसे लगातार गाली और धमकी देती दिख रही है। 

इस वजह से गार्ड को दी गालियां : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, गार्ड को गेट खोलने में थोड़ी देर हो गई, जिससे नशे में धुत ये महिला उस पर भड़क गई। वो गार्ड की कॉलर पकड़ उसे खींचने लगी। इस पर जब दूसरा गार्ड उसे समझाने लगता है तो वो उसे भी गाली बकने लगती है। इस पूरे वाकये का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो वायरल हो गया। नोएडा पुलिस ने पीड़ित गार्ड की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए महिला को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। वैसे, उसकी हरकतों से साफ पता चल रहा है कि वो नशे में धुत्त है। 

After Shrikant Tyagi, now a video of Abusive woman goes viral in Jaypee Society noida kpg

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने शेयर किया वीडियो : 
दूसरी ओर, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ये महिला सरेआम इस गार्ड से इतनी गुंडागर्दी और गालीगालौच कर रही है। ये किस प्रकार का घटियापन है। नोएडा पुलिस इस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई बहुत जरूरी है। बता दें कि इससे पहले 5 अगस्त को दिल्ली की ओमेक्स सोयायटी में श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह महिला से गाली-गलौज करता दिखा था।

श्रीकांत त्यागी अब जेल में : 
गालीबाज श्रीकांत त्यागी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था, लेकिन इसके बाद वो फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी थी। त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट समेत कई और धाराओं में केस दर्ज हुआ है। श्रीकांत त्यागी के समर्थन में रविवार को नोएडा के गेझा गांव में त्यागी समाज के लोगों ने महापंचायत आयोजित की है। त्यागी समाज के नेताओं का कहना है कि श्रीकांत की पत्नी और उसके परिजनों को भी प्रताड़ित किया गया है। 

ये भी देखें : 

कौन है श्रीकांत त्यागी जिसने महिला को दी सरेआम गालियां, बीवी ने GF के साथ पकड़ा था रंगेहाथ

कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका की खारिज, जेल में ही रहेगा गालीबाज नेता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios