Asianet News HindiAsianet News Hindi

CDS Bipin Rawat के हेलिकॉप्टर क्रैश के बाद कांग्रेस नेता का घटिया ट्वीट, लोग बोले-गद्दारी तुम्हारे खून में है

कांग्रेस (Congress) के एक नेता ने हादसे को राफेल (rafale) डील से जोड़ते हुए घटिया ट्वीट किया। मधेपुरा यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया। इसमें लिखा था- दुर्भाग्य है कि रक्षा मंत्री पर्रिकर (defence minister) के बाद अब राफेल विमान खरीद प्रक्रिया में शामिल सीडीएस जनरल बिपिन रावत (Bipin rawat) भी शायद दुनिया में नहीं रहे। 

After the accident of CDS chopper, Congress leader cheap tweet, people said- traitor is in your blood
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2021, 4:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कुन्नूर में सीडीएस (CDS) बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश (Helicopter Crash) की खबरें मीडिया में आने के बाद जब लोग उनकी सलामती की दुआएं कर रहे थे उसी वक्त कांग्रेस (Congress) के एक नेता ने हादसे को राफेल डील से जोड़ते हुए घटिया ट्वीट किया। मधेपुरा यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया। इसमें लिखा था- दुर्भाग्य है कि रक्षा मंत्री पर्रिकर के बाद अब राफेल विमान खरीद प्रक्रिया में शामिल सीडीएस जनरल बिपिन रावत भी शायद दुनिया में नहीं रहे। राफेल घोटाला फ्रांस में खुलेगा, उतनी भारत में दुर्घटनाएं होना लाजिमी... इस ट्वीट पर घिरने के बाद इस हैंडल से यह ट्वीट हटा लिया गया। यही नहीं, नेशनल हेराल्ड की एक पत्रकार के हैंडल पर भी सीडीएस के हेलिकॉप्टर दुर्घटना को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया गया। लेकिन चौतरफा घिरने क बाद पत्रकार ने उसे हटा लिया। 

मधेपुरा यूथ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जो ट्वीट किया गया उसका स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा - कांग्रेस गद्दार थी, गद्दार है, कांग्रेस गद्दार रहेगी। बग्गा के पोस्ट पर लोगों ने कांग्रेस को लेकर तीखी टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने लिखा - जरा सोचो, जब कांग्रेस का वर्तमान इतना कलंकित और देशद्रोह वाला है तो .. .इन लुटेरों का इतिहास कितना गद्दारी  और कलंकित रहा होगा?? एक अन्य यूजर ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, जिसमें एक वर्ग विशेष के लोग इस खबर पर खुशी वाले इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा - हर रक्षा सौदे में जीजाजी का नाम आया, लेकिन किसी ने उनके लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया। राजीव (Rajiv Gandhi)जी किस घोटाले में शामिल थे, जो उनको इतने भयानक हादसे में मौत मिली। 

 

संजय मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा - कांग्रेस इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, संजय गांधी और माधवराव सिंधिया के बारे में भी ऐसे ही सोचती होगी। कुछ लोगों ने कहा- घोटालेबाजों को हर चीज में घोटाला ही नजर आता है तो किसी ने कहा कि गद्दारी तो कांग्रेस के खून में है। एक यूजर ने कहा- कितनी बेशर्मी से भरे हुए हैं ये लोग। कांग्रेस नेताओं-आप पर शर्म आती है। 

ट्वीट करने के बाद डिलीट किए 
सीडीएस के हेलिकॉप्टर की दुर्घटना के बाद कई लोगों ने इसे राफेल सौदे से जोड़ा जिसके बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह से लताड़ा। बाद में सभी ने इस तरह के ट्वीट डिलीट कर दिए। हालांकि तमाम लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर इन्हें पोस्ट कर ऐसे लोगों को शर्मसार किया। 

यह भी पढ़ें
Bipin Rawat Chopper Crashes: नीलगिरी जंगल में 2667 मीटर ऊंचे पहाड़ पर गिरा MI-17V5, देखें हादसे की तस्वीरें
VVIP मूवमेंट में होता है Mi-17 हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल, जानें CDS पत्नी के साथ इस हेलिकॉप्टर से कहां जा रहे थे

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios