Asianet News Hindi

लैंडिंग के वक्त बिजली के खंभे से टकराया यात्री विमान, क्रू मेंबर सहित सभी 64 यात्री सुरक्षित

गन्नवरम के विजयवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया का विमान बिजली के खंभे से टकरा गया। एयरपोर्ट के डायरेक्टर जी मधुसूदन राव ने कहा कि क्रू मेंबर सहित सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं।

Air India flight hits an electric pole while landing at Vijayawada International Airport in Gannavaram kpn
Author
New Delhi, First Published Feb 20, 2021, 7:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

आंध्र प्रदेश. गन्नवरम के विजयवाड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग के वक्त एयर इंडिया का विमान बिजली के खंभे से टकरा गया। एयरपोर्ट के डायरेक्टर जी मधुसूदन राव ने कहा कि क्रू मेंबर सहित सभी 64 यात्री सुरक्षित हैं।

 

 

जांच के आदेश दिए गए
एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि घटना के जांच के आदेश दे दिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोहा से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान शाम 5.50 बजे विजयवाड़ा पहुंचा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंट्रोल खोने की वजह से हादसा हुआ। बिजली के खंभे से टकराने की वजह से विमान के विंग को मामूली नुकसान पहुंचा है। 

कैसे हुआ हादसा?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान नंबर 5 की तरफ बढ़ रही थी। वहीं पर विमान बिजली के खंभे से टकराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैप्टन ने मार्जिन लाइन (यलो) के बजाय सेंट्रल यलो लाइन को फॉलो किया। नतीजा यह हुआ कि विमान का राइट विंग बिजली के खंभे से टकरा गया। राइट विंग में थोड़ा डैमेज हुआ है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios