Asianet News Hindi

पीएम मोदी का प्रेजेंटेशनः अकाली व कांग्रेस ने किया बॉयकाट, टीएमसी रहेगी शामिल

कोरोना महामारी पर पीएम मोदी वैक्सीनेशन को लेकर सदन से बाहर एक प्रेजेंटेशन देंगे। मंगलवार को शाम छह बजे विपक्ष के सभी नेताओं और जनप्रतिनिधियों को इसके लिए आमंत्रित किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस प्रेजेंटेशन में कोविड-19 वैक्सीनेशन, इसकी नीतियों आदि पर चर्चा कर सकते हैं।

Akali Dal and Congress boycott PM Modi presentation programme on Covid19 strategy  DHA
Author
New Delhi, First Published Jul 20, 2021, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। कोरोना वैक्सीनेशन, रणनीति पर मंगलवार की शाम को पीएम मोदी प्रेजेंटेशन देंगे। इसमें दोनों सदनों के विपक्षी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है। 
शिरोमणि अकाली दल ने पीएम मोदी के प्रेजेंटेशन के बायकाट का ऐलान किया है। अकाली नेता सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मोदी की कोविड पर ब्रीफिंग में वह लोग तभी शामिल होंगे जब वह कृषि कानूनों पर चर्चा करने के लिए बैठक बुलाएं। 

जबकि तृणमूल कांग्रेस ने प्रेजेंटेशन देखने की बात कही है. टीएससी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि यह रचनात्मक विपक्ष की जीत है. हम प्रेजेंटेशन में जाएंगे. पीएम मोदी  कोरोना पर सदन में भी जवाब दें.

 

कांग्रेस ने भी किया बहिष्कार

पीएम मोदी के प्रेजेंटेशन का कांग्रेस ने भी बहिष्कार कर दिया है। कांग्रेस संसदीय ग्रुप के अगुवा मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि हम चाहते हैं सेंट्रल हाल में सभी सांसदों को बुलाया जाए। सबको बोलने दिया जाए। यह दो स्लॉट में किया जा सकता है। हम इस तरह के किसी भी कार्यक्रम में नहीं भाग ले रहे हैं जहां सबको न बताया जाए। 
 

यह भी पढ़ें:

अफगानिस्तानः एक राष्ट्र की अस्थिरता कैसे पूरे विश्व पर प्रभाव डाल सकती?

Pegasus Spyware मामलाः अश्विनी वैष्णव ने कहा- मानसून सत्र के पहले रिपोर्ट आना संयोग नहीं, सोची समझी साजिश

आजादी की 75वीं वर्षगांठः रेलवे दे सकता है 10 वंदेभारत ट्रेनों का तोहफा

मानसून सत्र: PM मोदी ने यूं किया विपक्ष को चैलेंज-'जिसे बाहों में टीका लग जाता है, वो बाहुबली बन जाता है'

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios